अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTOS: लंदन यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हुईं सारा, सेरेमनी में शामिल हुए सचिन और अंजलि

सचिन की बेटी University College, London (UCL) में मेडिसन की पढा़ई कर रही थीं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपने पिता सचिन और मां अंजलि तेंदुलकर के साथ द

ग्रैजुएशन सेरेमनी के दौरान सचिन और अंजलि के साथ सारा तेंदुलकर

भारतीय के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ग्रैजुएशन पुरी कर ली है। शुक्रवार को सारा ने अपने ग्रैजुएट होने की तस्वीरें शेयर की जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रैजुएशन पूरा किया है।

सचिन की बेटी University College, London (UCL) में मेडिसन की पढा़ई कर रही थीं। हाल ही में उनके कॉलेज में ग्रैजुएशन सेरेमनी हुई जिसमें पास होने वाले सभी स्टुडेंट्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपने पिता सचिन और मां अंजलि तेंदुलकर के साथ दिख रही हैं। आपको बता दें कि अंजलि तेंदुलकर खुद भी एक डॉक्टर हैं।

पृथ्वी शॉ को लेकर बोले सचिन- इस खिलाड़ी में कभी मत करना ये बदलाव

20 साल की सारा ने ग्रैजुएशन सेरेमनी के दौरान मिलने वाली पारंपरिक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाई। साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ टोपी उछालकर जश्न भी मनाया। आपको बता दें कि सारा को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर सचिन और अंजलि के साथ खड़ी सारा की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि लंदन जाने से पहले सारा ने मुंबई के Dhirubhai Ambani International School से अपनी स्कूलिंग पूरी की थी। 

देखिए सारा के ग्रैजुएशन की तस्वीरें :

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sara tendulkar posts photos of graduation ceremony of University College London with parents sachin and anjali