फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशुभमन गिल दुबई में 'सारा' के साथ डिनर करते हुए नजर आए, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

शुभमन गिल दुबई में 'सारा' के साथ डिनर करते हुए नजर आए, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

जिम्बाब्वे में अच्छे प्रदर्शन के बाद शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर ट्रेंड चला था। लेकिन हाल में ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। गिल अब काउंटी में खेलने वाले है

शुभमन गिल दुबई में 'सारा' के साथ डिनर करते हुए नजर आए, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,दुबईMon, 29 Aug 2022 11:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का हाल का जिम्बाब्वे दौरा काफी सफल रहा था। उन्होंने उस दौरे पर वनडे करियर की अपनी पहली सेंचुरी जड़ी थी। अपने इस परफॉर्मेंस के दम पर वह जिम्बाब्वे दौरे पर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे और दौरे पर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे। खबरों की मानें तो जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद गिल अब काउंटी क्रिकेट में खेलने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। 

सचिन भी हुए टीम इंडिया के मुरीद, जानें 'क्रिकेट के भगवान' ने क्या कहा

फैंस को कुछ देर के लिए लगा कि ये गर्ल सारा तेंदुलकर है, लेकिन बाद में पता चला कि इस गर्ल का नाम भी सारा ही है, लेकिन ये सचिन तेंदुलकर की बेटी नहीं बल्कि अभिनेत्री सारा अली खान है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुभमन इन दिनों लंदन में हैं, जहां वो बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया, जहां वे डिनर कर रहे हैं। वायरल फोटो दुबई की बताई जा रही है, लेकिन कुछ मीडिया खबरों में इसे लंदन की फोटो कहा जा रहा है। हालांकि फोटो कहीं की भी हो, फैंस की ओर से इस पर मजेदार कमेंटस भी आ रहे हैं। 

दरअसल, जिम्बाब्वे में अच्छे प्रदर्शन के बाद शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर ट्रेंड चला था। लेकिन हाल में ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। आपको ये भी बता दें कि न तो कभी शुभमन गिल और न ही कभी सारा तेंदुलकर ने इस रिलेशनशिप को लेकर कोई बयान दिया है और न कोई कमेंट किया है। दोनों के बीच अफेयर की चर्चा 2019 के आईपीएल के दौरान नोटिस की गई थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें