फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 बेस्ट कप्तान की रेस में कौन निकला संजू सैमसन से आगे? इयान बिशप ने बताया

IPL 2024 बेस्ट कप्तान की रेस में कौन निकला संजू सैमसन से आगे? इयान बिशप ने बताया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अभी तक सबसे ज्यादा मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं। सैमसन की कप्तानी में राजस्थान का प्रदर्शन दमदार रहा है, लेकिन उनसे बेहतर कप्तान भी कोई है।

IPL 2024 बेस्ट कप्तान की रेस में कौन निकला संजू सैमसन से आगे? इयान बिशप ने बताया
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 Apr 2024 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 का बेस्ट कप्तान कौन है? अगर पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें, सबसे आगे जो फ्रेंचाइजी टीम चल रही है, वो है राजस्थान रॉयल्स। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले सात में से छह मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने छह में से चार मैच जीते हैं। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने भी छह में से चार मैच जीते हैं। पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने भी खेले गए छह में से चार मैच जीते हैं। इयान बिशप के सामने एक अनोखा चैलेंज आया, जिसमें उन्हें आईपीएल 2024 कप्तानों में से बेस्ट कप्तान चुनना था। इस मजेदार गेम में बिशप को दो कप्तानों के ऑप्शन दिए गए, जिसमें से उन्हें तब तक एक कप्तान चुनना था, जब तक 10 टीमों के कप्तानों का नाम ना लिया जा चुका हो।

राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में जगह पक्की करने के करीब, ये हैं टॉप 4 टीमें

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने इसका वीडियो शेयर किया है। शुरुआत होती है, ऋषभ पंत या शुभमन गिल से, जहां इयान बिशप गिल को चुनते हैं। इसके बाद गिल के साथ नाम आता है सैमसन का और बिशप यहां सैमसन को चुनते हैं। सैमसन के साथ इसके बाद एक के बाद एक क्रम से केएल राहुल, फैफ डु प्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़ और पैट कमिंस का नाम आता है। यहां तक बिशप की पहली पसंद सैमसन ही रहते हैं।

श्रेयस अय्यर ने बताया KKR की हार का कारण, बोले- सोचा नहीं था कि हम...

इसके बाद सैमसन के सामने नाम आता है श्रेयस अय्यर का और यहां बिशप की पसंद बदल जाती है और श्रेयस अय्यर का नाम चुन लेते हैं। इसके बाद श्रेयस अय्यर के सामने शिखर धवन और हार्दिक पांड्या के नाम आते हैं, लेकिन बिशप की आखिरी पसंद श्रेयस अय्यर ही रहते हैं। जब संजू सैमसन या फैफ डु प्लेसी बोला जाता है, तो इस दौरान बिशप भी अपनी हंसी छुपा नहीं पाते हैं। फैफ डु प्लेसी की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम सात में से महज एक मैच ही जीत पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें