फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसंजू सैमसन का ये करामाती रन आउट देख लोगे तो एमएस धोनी को भूल जाओगे, वीडियो वायरल 

संजू सैमसन का ये करामाती रन आउट देख लोगे तो एमएस धोनी को भूल जाओगे, वीडियो वायरल 

Sanju Samson Run Out: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने एक करामाती रन आउट किया। ये देखकर आप एमएस धोनी को भूल जाओगे, क्योंकि वे अक्सर इस तरह की चीजें विकेट के पीछे करते थे। 

संजू सैमसन का ये करामाती रन आउट देख लोगे तो एमएस धोनी को भूल जाओगे, वीडियो वायरल 
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Apr 2024 09:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Sanju Samson Run Out: पंजाब किंग्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2024 में उस समय सभी लोग दंग रह गए, जब कप्तान संजू सैमसन ने एक करामाती काम कर दिखाया। संजू सैमसन ने एक ऐसा रन आउट किया, जिसे देखकर आप एमएस धोनी को भूल जाओगे, क्योंकि वे अक्सर इस तरह की चीजें विकेट के पीछे करते थे। सैमसन ने भी लगभग उसी अंदाज में या यूं कहें कि उनसे भी ज्यादा खतरनाक अंदाज में बल्लेबाज को रन आउट किया। 

दरअसल, पंजाब किंग्स के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे थे। पीबीकेएस की पारी का 18वां ओवर जारी थी। इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर आशुतोष ने दो रन का कॉल किया। उनके साथ लियाम लिविंगस्टोन थे। गेंद मिड विकेट के बाएं ओर गई, जहां से तनुष कोटियान ने गेंद को फेंका। लियाम दूसरे रन के लिए दौड़ पड़े, लेकिन आशुतोष ने मना कर दिया। ऐसे में जब तक लिविंगस्टोन लौटते, उनका काम तमाम सैमसन ने कर दिया। 

IPL 2024: जितेश शर्मा के उप-कप्तान होते हुए भी सैम कुर्रन को कैसे मिली कप्तानी? संजय बांगर बोले- वह कभी हमारे...

तनुष कोटियान का थ्रो स्टंप्स के पास नहीं था, लेकिन संजू सैमसन ने अपनी कारामात दिखाई। सैमसन ने कोटियान के थ्रो को पकड़ा, लेकिन वे स्टंप्स से दूर थे। उन्होंने बिना देखे गिरते-पड़ते थ्रो को स्टंप्स पर दे मारा और थर्ड अंपायर ने पाया कि लियाम लिविंगस्टोन आउट हैं। इस तरह संजू सैमसन ने एक अहम विकेट राजस्थान रॉयल्स को दिलाई, क्योंकि आखिरी के ओवरों में लिविंगस्टोन कितने खतरनाक हो सकते थे, ये हर कोई जानता है।

T20 वर्ल्ड कप की दावेदारी

संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप 2024 की दावेदारी पेश कर रहे हैं। वे आईपीएल 2024 में रन बना रहे हैं और विकेट के पीछे रहते हुए कमाल दिखा रहे हैं। फिर चाहे बात कैच पकड़ने की हो, स्टंपिंग करने की हो, रन आउट करने की हो या फिर डीआरएस को लेकर कोई कॉल लेनी हो। सैमसन अपना 100 फीसदी दे रहे हैं। अब देखना ये है कि क्या संजू सैमसन को पहली बार किसी मेगा इवेंट के लिए टीम में चुना जाएगा या नहीं।