DA Image
5 जुलाई, 2020|2:31|IST

अगली स्टोरी

ट्रोलर्स पर भड़के संजय मांजरेकर, बोले- मैं किसानों के प्रति असंवेदनशील हूं?

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- अपना काम कीजिए! मेरा अंतिम ट्वीट मुंबई के फ्लैट्स में रहने वाले लोगों के लिए था, जो टिड्डियों के हमले की वजह से घबराए हुए थे। मैं किसानों के प्रति असंवेदनशील हूं?

former indian cricketer sanjay manjrekar  photo by kunal patil hindustan times

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। मांजरेकर के टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया और असंवदेनशील कहा गया। इस ट्रोलिंग से मांजरेकर बुरी तरह भड़क गए हैं। इस ट्रोलिंग का जवाब देते हुए उन्होंने दो ट्वीट किए और लोगों से कहा कि क्या मैं किसानों के प्रति संवेदनशील हूं। इसके साथ ही उन्होंने इस ट्वीट के जरिये यह भी बताया कि उन्होंने किसानों के लिए क्या-क्या किया है।

दरअसल, संजय मांजरेकर ने टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- ''ओके गायज, टिड्डियों से घबराने की जरूरत नहीं। हम फसल नहीं हैं।'' इस ट्वीट के बाद उन्हें असंवेदनशील कहते हुए ट्रोल किया जा रहा था। जिस पर संजय मांजरेकर ने अपना रिएक्शन दिया है। 

टिड्डियों के हमले पर 'असंवेदनशील' ट्वीट कर फंसे संजय मांजेकर, सोशल मीडिया पर हुए बुरी तरह ट्रोल

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- अपना काम कीजिए! मेरा अंतिम ट्वीट मुंबई के फ्लैट्स में रहने वाले लोगों के लिए था, जो टिड्डियों के हमले की वजह से घबराए हुए थे। मैं किसानों के प्रति असंवेदनशील हूं? यह वह इंसान है, जो मराठावाडा गया था। जो उन किसानों के घर गया था, जिन्होंने आत्महत्या की थी और हां कुछ किसानों के परिवार का लोन भी भरा था।

उन्होंने आगे लिखा- यह वह शख्स है, जो किसान परिवारों के लिए और भी बहुत कुछ करना चाहता है। मैंने इसे कभी जनता के साथ शेयर नहीं किया, लेकिन आज करना पड़ा, ताकि कुछ जहरीले लोगों के मुंह को बंद कर सकूं। 

बता दें कि देश के कई राज्यों में टिड्डियों के प्रकोप ने किसानों की मुसीबत बढ़ा दी है। टिड्डियों ने राजस्थान में करीब एक लाख हेक्टेयर क्षेत्र में फसल बर्बाद कर दी है। गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में भी कई जिले इससे प्रभावित हो चुके हैं। अब इनका खतरा बिहार, हरियाणा और महाराष्ट्र में दिखाई दे रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Manjrekar responds after being slammed over tweet on locust attack says Me insensitive to farmers