DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय मांजरेकर ने नंबर 4 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़क गए फैन्स

अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होने से पहले संजय मांजरेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज में 3 टी-20, 3 वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

sanjay manjrekar  twitter sanjay   manjrekar

विश्व कप (ICC World Cup 2019) के दौरान संजय मांजरेकर और उनकी कमेंटरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही। महेंद्र सिंह धौनी और रवींद्र जडेजा को लेकर कमेंट करने पर क्रिकेट फैन्स उनसे काफी नाराज हुए। एक बार फिर फैन्स ने स्टार स्पोर्ट्स और आईसीसी से अनुरोध किया है कि उन्हें कमेंटरी पैनल से बाहर निकाल दिया जाए। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को 'बिट्स और पीसेस' क्रिकेटर कहने पर भी उन्हें काफी आलोचना सुननी पड़ी थी। 

अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होने से पहले संजय मांजरेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज में 3 टी-20, 3 वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। इस दौरे की शुरुआत 3 अगस्त से होगी। टीम इंडिया जिस तरह सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार कर विश्व कप में बाहर हुई उसने भारत के मिडिल ऑर्डर को भी कठघरे में खड़ा कर दिया है। 

INDvsWI: श्रेयस अय्यर या मनीष पांडे, जानिए कौन सुलझाएगा नंबर-4 की पहेली

इन खामियों के बारे में संजय मांजरेकर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर अपनी राय देते हुए लिखा- भारत को नंबर चार और पांच के लिए विराट कोहली जैसा कोई खिलाड़ी चाहिए। उन्हें लगता है कि इस नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले को स्ट्राइक रोटेट करना आना चाहिए और वह रिस्क फ्री शॉट्स खेल सके। 

संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया- 'भारत को नंबर 4 और 5 के लिए विराट कोहली जैसे खिलाड़ी चाहिए। ऐसा खिलाड़ी जो 80-90 की स्ट्राइक से रन बना सके। वह बिना को खतरा उठाए सिंगल्स और डबल्स ले सके।' 

ससंजय मांजरेकर की इस राय पर इस बार भी यूजर्स ने उन्हें नहीं बख्शा। उन्होंने उनकी कमेंटरी की आलोचना की और उसे हटाए जाने की मांग की।

मांजरेकर ने कहा था कि विश्व कप में केएल राहुल ने नंबर चार पर खेलना शुरू किया था, बाद में ऋषभ पंत और विजय शंकर भी इस नंबर पर खेले। लेकिन कोई भी खरा नहीं उतरा। उन्होंने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि दिनेश कार्तिक को सेमीफाइनल में महेंद्र सिंह धौनी से पहले भेजा गया, जबकि यह उम्मीद की जा रही थी कि धौनी बल्लेबाजी करने आएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanjay Manjrekar give opinion on India number 4 problem trolled by fans