फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसंजय मांजरेकर ने किया भुवनेश्वर कुमार का बचाव, बताया क्यों की खराब गेंदबाजी

संजय मांजरेकर ने किया भुवनेश्वर कुमार का बचाव, बताया क्यों की खराब गेंदबाजी

एशिया कप 2022 और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाजी से निराश किया, लेकिन संजय मांजरेकर ने उनका बचाव किया और बताया क्यों ऐसा हुआ।

संजय मांजरेकर ने किया भुवनेश्वर कुमार का बचाव, बताया क्यों की खराब गेंदबाजी
Namita Shuklaभाषा,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 04:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सामने टी20 वर्ल्ड कप से पहले सबसे बड़ी दिक्कत फिलहाल गेंदबाजी की नजर आ रही है। टी20 वर्ल्ड कप अगले महीने होना है और इससे पहले एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया की खराब गेंदबाजी चर्चा में रही। अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और चोट से वापसी करने वाले हर्षल पटेल ने काफी निराश किया। संजय मांजरेकर ने भुवी का बचाव किया है।

टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, KL के सपोर्ट में आए गावस्कर

मांजरेकर  का मानना है कि भुवनेश्वर पर अतिरिक्त बोझ था। उन्होंने कहा, 'भुवनेश्वर कुमार पर जरूरत से ज्यादा बोझ है और वह काफी क्रिकेट खेल रहा है। उसने सारे मैच खेले और इस सीरीज में भी। उसे ब्रेक की जरूरत है जिसके बाद वह तरोताजा होकर खेलता है।'

तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद आज से प्रैक्टिस शुरू करेगी टीम इंडिया

उन्होंने कहा, 'हर्षल पटेल की अपनी सीमाएं हैं। भारत को तीसरे तेज गेंदबाजी विकल्प के लिए और विकल्प आजमाने चाहिए। मोहम्मद शमी भी एक विकल्प है।' भारत को अब तीन मैचों की टी20 सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है, जो कल से शुरू होनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें