DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: आशीष नेहरा-संजय मांजरेकर का दावा, IPL में नहीं खेलेगा यह धुआंधार ओपनर एक भी मैच

sanjay manjrekar aashish nehra photo-lh collage

आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बाकी है। 19 सितम्बर से इसकी शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगी। अब तक भारत के खिलाड़ी और टीम के अधिकतर विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं लेकिन मुंबई इंडियंस के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस लिन अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं। इसका कारण उनका कैरिबियन प्रीमियर लीग में खेलना है। लिन का इस टूर्नामेंट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। उनके इस प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर और आशीष नेहरा ने अपनी राय दी है।

रोहित शर्मा ने जड़ा 95 मीटर लंबा छक्का, आबू धाबी में चलती बस की छत पर गिरी गेंद- VIDEO

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने लगभग एक जैसी बात कही है कि मुंबई इंडियंस शायद ही क्रिस लिन को आइपीएल 2020 में मौका दे। इसके पीछे इन दोनों दिग्गजों ने कई तर्क भी दिए हैं। आशीष नेहरा ने कहा है कि कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल 2020 में क्रिस लिन की फॉर्म अच्छी नहीं रही है, जिसकी वजह से उनको आइपीएल में शायद ही ज्यादा मौके मिलें। नेहरा ने आगे बोले कि पहली बात यह है कि सिर्फ इसलिए कि उनका सीपीएल अच्छी नहीं गया है, यह जरूरी नहीं है कि उसका आइपीएल भी खराब होगा, लेकिन अगर सीपीएल अच्छा होता, तो उनका आत्मविश्वास ऊंचा होता और उनको ज्यादा मौके मिलते।

दिनेश कार्तिक ने कहा, इस बार ईडन गार्डन्स की एनर्जी को मिस करेंगे

वहीं इस पर कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि मुझे लगता है कि क्रिस लिन को शायद मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मैच नहीं मिलेगा, क्योंकि उनके पास टीम में क्विंटन डी कॉक और इशान किशन हैं। क्रिस लिन ने कैरिबियन प्रीमियर लीग के 9 मैचों में 138 रन बनाए हैं। बता दें कि क्रिस लिन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी काफी खेल चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Manjrekar aashish nehra says Chris Lynn might not get a game for Mumbai Indians in IPL 2020