फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटक्या रोहित शर्मा IND vs PAK मैच से बाहर होने वाले हैं? जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

क्या रोहित शर्मा IND vs PAK मैच से बाहर होने वाले हैं? जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की एक क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। फैंस पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में कप्तान रोहित शर्मा की उपलब्धता को लेकर सोच में पड़ गए हैं।

क्या रोहित शर्मा IND vs PAK मैच से बाहर होने वाले हैं? जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 07 Jun 2024 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 विश्व कप के पहले मैच में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप के पहले मैच में तेज गेंदबाज जोश लिटिल की गेंद से बाजू के ऊपरी हिस्से में चोट लगी और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि मैच खत्म होने के बाद उन्होंने हिंट दिया था कि वह टेंशन वाली कोई बात नहीं है। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन की एक क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। 

भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला होने वाला है। इस ऐतिहासिक मुकाबले से पहले संजना गणेशन की पोस्ट ने भारतीय प्रशंसकों के बीच बेचैनी पैदा कर दी है। दरअसल संजना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''जसप्रीत के टॉस करने का इंतजार नहीं कर सकती।''

इस पोस्ट कई यूजर ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। कुछ टेंशन में आ गए हैं, जबकि कईयों ने इसे ऐड प्रमोशन बताया है। कई यूजर ने कहा कि अगर रोहित शर्मा खेलने के लिए अनफिट होते हैं तो हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ टॉस करेंगे। क्योंकि वह इस टूर्नामेंट में टीम के उपकप्तान हैं। 

क्या लीग स्टेज से ही बाहर हो जाएगा पाकिस्तान?, वसीम अकरम को भारत के खिलाफ मैच से पहले सताने लगा है ये डर

रोहित ने आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में 37 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 52 रन बनाकर भारत की आठ विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर चोट लगी। वह दसवें ओवर की आखिरी गेंद के बाद भारतीय टीम के फिजियो के साथ मैदान से चले गए थे।

आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद रोहित अपनी चोट को लेकर चिंतित नहीं दिखे। रोहित ने चोट के बारे में कहा, 'बस थोड़ा दर्द है।' अगर रोहित शर्मा नहीं खेल पाते हैं, तो उनकी जगह यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।