DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसानिया मिर्जा के पापा ने एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच की तुलना, शेयर किया दोनों के आंकड़ों का अजब संयोग

सानिया मिर्जा के पापा ने एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच की तुलना, शेयर किया दोनों के आंकड़ों का अजब संयोग

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Wed, 27 Oct 2021 09:13 PM
सानिया मिर्जा के पापा ने एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच की तुलना, शेयर किया दोनों के आंकड़ों का अजब संयोग

पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक ने मंगलवार को यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के एक अहम मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उस समय 26 रनों की नाबाद पारी खेली, जब टीम मुश्किल में फंसती नजर आ रही थी। उन्होंने आसिफ अली संग मिलकर छठे विकेट के लिए 3.5 ओवर में 48 रन जोड़े और टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाई। उनके इस प्रदर्शन के बाद उनके ससुर यानी सानिया मिर्जा के पापा इमरान मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संग तुलना की है और अजब संयोग बताया है।

ENG vs BAN, ICC T20 WC 2021: जेसन रॉय के आगे किसी की न चली, इंग्लैंड को बांग्लादेश को 8 विकेट से रौंदा

उन्होंने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ''दुनिया के 2 बेहतरीन टी-20 खिलाड़ियों महेंद्र सिंह धोनी और शोएब मलिक के इन आंकड़ों में देखिए गजब का संयोग।'' इनके आंकड़ों के अनुसार, धोनी और शोएब ने टी-20 इंटरनेशनल में 17-20 के बीच ओवरों में लक्ष्य का पीछा करते हुए 189 गेंदों पर 295 रन बनाए हैं। हैरानीपूर्वक इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने एकसमान 156.08 की स्ट्राइक रेट और 49.17 की शानदार औसत से रन बनाए हैं। सानिया के पापा की इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं और दोनों खिलाड़ियों को महान बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Mirza (@imranmirza58)

NZ vs IND T20 World Cup: जहीर खान ने न्यूजीलैंड के साथ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को क्यों दी चेतावनी

धोनी की बात करें तो वे इस समय यूएई में ही मौजूद हैं और टीम इंडिया के मेंटॉर की भूमिका निभा रहे हैं। धोनी के मार्गदर्शन में टीम ने अपने दोनों प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को मात दी थी, लेकिन टीम को अपने आगाज मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। यह भारत की पिछले 29 साल में पाकिस्तान के हाथों वर्ल्ड कप मैचों में पहली हार थी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 12 मुकाबले खेले गए थे, जहां टीम इंडिया ने हर बार बाजी मारी थी।

सानिया मिर्जा के पापा ने एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच की तुलना, शेयर किया दोनों के आंकड़ों का अजब संयोग
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें