DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति शोएब मलिक के रिटायरमेंट पर इमोशनल हुईं सानिया मिर्जा, लिखा ये मैसेज

ICC World Cup 2019: शोएब मलिक ने बांग्लादेश के खिलाफ 94 रन की जीत के साथ वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया।

sania mirza with pakistan cricket shoaib malik  shoaib malik instagram

ICC World Cup 2019: भारतीय टेनिस क्वीन सानिया मिर्जा ने अपने पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिटायरमेंट के बाद इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सानिया ने इस मैसेज में शोएब मलिक की क्रिकेट के मैदान पर उपलब्धियों गर्व व्यक्त किया है। पाकिस्तानी ऑल राउंडर शोएब मलिक ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर खत्म होने के साथ ही वनडे क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। 

INDvsSL: भारत की नजर श्रीलंका को हरा पहले पायदान पर, जानें पिच रिपोर्ट से प्लेइंगXI तक सबकुछ

शोएब मलिक ने बांग्लादेश के खिलाफ 94 रन की जीत के साथ वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया। शोएब मलिक ने वनडे से रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- आज मैं वनडे इंटरनेशल क्रिकेट से संनयास ले रहा हूं। सभी खिलाड़ियों को जिनके साथ मैं खेला, जिन कोचों ने मुझे प्रशिक्षित किया, परिवार, दोस्तों, मीडिया और सभी प्रायोजकों का शुक्रिया। सबसे अहम मेरे फैन्स का शुक्रिया, आई लव यू ऑल। पाकिस्तान जिंदाबाद। 

शोएब मलिक के संन्यास के बाद बहुत से क्रिकेटर और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा तक ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। सानिया मिर्जा ने शोएब को बधाई देते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। सानिया मिर्जा ने लिखा- हर कहानी का अंत होता है, हर अंत नई शुरुआत है। शोएब मलिक, हमें गर्व है कि आपर 20 साल अपने देश के लिए खेले। इजहान और मुझे आप पर गर्व है। 

आईसीसी वर्ल्ड कप ने भी शोएब मलिक के रिटायरमेंट पर एक ट्वीट किया है।

मोहम्मद हफीज ने ट्वीट किया- शानदार करियर, टीममैट के रूप में आपकी कंपनी हमेश शानदार रही। पाकिस्तान के  सच्चे राजदूत क्रिकेट फैन के रूप में आपका बहुत शुक्रिया। 

शाहिद आफरीदी ने भी शोएब मलिक को बधाई और शुभकामनाएं दीं। 

बता दें कि शोएब मलिक ने अक्टूबर 1999 में वनडे में डेब्यू किया था। 20वीं सदी में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों में शायद वह अंतिम खिलाड़ी हैं। शुक्रवार को बांग्लादेश को हराने वाली पाक टीम में वह प्लेइंग इलेवन में नहीं थे।

पोस्ट मैच कांफ्रेंस में शोएब मलिक ने कहा- मैं वनडे क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं। मैंने यह फैसला कुछ साल पहली ही कर लिया था कि मैं पाकिस्तान के विश्व कप के मैच के बाद संन्यास ले लूंगा। मलिक ने कहा, अब मैं अपने परिवार को अधिक समय दे पाऊंगा और टी-20 पर फोकस करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sania Mirza emotional post after husband Shoaib Malik announces retirement