फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL प्लेयर संदीप लामिछाने को पुलिस ने किया अरेस्ट, नाबालिग से रेप करने का है आरोप

IPL प्लेयर संदीप लामिछाने को पुलिस ने किया अरेस्ट, नाबालिग से रेप करने का है आरोप

IPL खेल चुके नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने को नाबालिग से रेप करने के आरोप में काठमांडू एयरपोर्ट पर नेपाल पुलिस ने अरेस्ट किया है। उन्होंने कुछ ही समय पहले अपने आत्म समर्पण की बात कही थी। 

IPL प्लेयर संदीप लामिछाने को पुलिस ने किया अरेस्ट, नाबालिग से रेप करने का है आरोप
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Oct 2022 02:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Sandeep Lamichhane Arrested: नेपाल की टीम के पूर्व कप्तान और आईपीएल खेल चुके संदीप लामिछाने को काठमांडू एयरपोर्ट पर अरेस्ट किया गया है। उनको नेपाल पुलिस ने नाबालिग से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हालांकि, उन्होंने पहले ही आत्मसमर्पण करने की बात अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से की थी। संदीप लामिछाने को गुरुवार 6 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया।  

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस को ये बताने की कोशिश की थी कि वे पूरी तरह से बेकसूर हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल चुके संदीप लामिछाने ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वे बकसूर हैं और हर तरह की जांच के लिए पुलिस का सहयोग करेंगे। उन्होंने इस पूरे मामले की पड़ताल दौरान अपने वकील को साथ रखने की अनुमति भी मांगी थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक नाबालिग से बलात्कार के आरोपी नेपाल की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने को सुबह 10 बजे (स्थानीय समयानुसार) काठमांडू एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया। संदीप ने इससे पहले इस पूरे मामले को लेकर फेसबुक पर अपना पक्ष रखा था। उन्होंने उस पोस्ट में लिखा, "मैं जांच के सभी चरणों में पूरा सहयोग करूंगा और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ूंगा।"

उमरान मलिक को होना चाहिए था टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रेट ली हैं हैरान

वहीं, बीबीसी की एक रिपोर्ट की मानें तो संदीप लामिछाने को रविवार को अदालत में पेश किया जा सकता है। नेपाल पुलिस इसकी तैयारी कर रही है। बता दें कि काठमांडू जिला न्यायालय ने बीते 23 अगस्त को संदीप लामिछाने के खिलाफ जांच के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, लेकिन वे इससे पहले से ही अपने क्रिकेटिंग कमिटमेंट की वजह से देश से बाहर थे। वे अब तक 9 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।