DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनथ जयसूर्या पर ICC ने तय किए भ्रष्टाचार के आरोप, 14 दिन में मांगा जवाब

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या के ऊपर भ्रष्टाचार नियमों के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं।

sanath jayasuriya jpg

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या के ऊपर भ्रष्टाचार नियमों के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं। आईसीसी ने जयासूर्या को दो नियमों के उल्लंघन में आरोपित किया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड में एनलिस्ट के तौर पर काम कर रहे जयासूर्या को आईसीसी ने तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर रखा है।

जयसूर्या पर आईसीसी के अनुच्छेद 2.1.3 अनुच्छेद 2.1.1, 2.4.7 के उल्लंघन का आरोप लगा है। जयसूर्या के ऊपर श्रीलंका के खेल मंत्री को अंतरराष्ट्रीय मैच के परिणाम प्रभावित करने के लिए रिश्वत देने, अंतरराष्ट्रीय मैच के परिणाम को प्रभावित करने, भ्रष्टाचार रोधी समिति की जांच में सहयोग न करने के आरोप हैं। बाएं हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज के पास अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देने के लिए कुल 14 दिनों का समय है।

READ ALSO: करप्शन के आरोपों में ICC ने श्रीलंका के 2 खिलाड़ियों को किया निलंबित

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanath Jayasuriya is charged by ICC for violation of Anti Corruption Code give 14 days to reply