फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे सैम कुर्रन, लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए पहुंचेंगे भारत

IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे सैम कुर्रन, लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए पहुंचेंगे भारत

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन भारत के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी है। कोविड-19 की यात्रा पाबंदियों के चलते सैम भारत नहीं...

IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे सैम कुर्रन, लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए पहुंचेंगे भारत
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Feb 2021 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन भारत के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी है। कोविड-19 की यात्रा पाबंदियों के चलते सैम भारत नहीं आ पाएंगे। हालांकि, वह लिमिटेड ओवर की सीरीज में खेलते नजर आएंगे। चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है और तीसरा डे-नाइट टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है। 

IPL 2021 Auction: मैक्सी पर बरसे करोड़ों रुपये, सहवाग ने ऐसी ली चुटकी

सैम कुर्रन अब सीमित ओवरों की टीम के साथ ही भारत आएंगे। इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने एक बयान में कहा, ''सैम कुरेन 26 फरवरी को सीमित ओवर की टीम के अन्य सदस्यों के साथ ही भारत आने वाली चार्टर्ड फ्लाइट में आएंगे और इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ेंगे। पहले की योजना के अनुसार सरे के इस आल राउंडर को चार मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिये अहमदाबाद में पहुंचना था।' सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच चार मार्च से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ही खेला जाना है। 

IPL Auction: पुजारा को CSK ने खरीदा, बाकी टीमों ने बजाई ताली-

इंग्लैंड की टीम को दूसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों 317 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के खिलाफ मिली यह हार रनों के लिहाज से इंग्लैंड की एशिया में सबसे बड़ी हार थी। 482 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम महज 164 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से हराया था। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर रनों के लिहाज से अबतक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें