फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपंजाब किंग्स ने लिया आजीबोगरीब फैसला, धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन को बनाया कप्तान, फैंस ने पूछा- जितेश कहां है?

पंजाब किंग्स ने लिया आजीबोगरीब फैसला, धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन को बनाया कप्तान, फैंस ने पूछा- जितेश कहां है?

पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन को टीम की कमान सौंपी है, जोकि फैंस को समझ नहीं आया, क्योंकि आधिकारिक तौर पर जितेश टीम के कप्तान उपकप्तान हैं।

पंजाब किंग्स ने लिया आजीबोगरीब फैसला, धवन की गैरमौजूदगी में सैम करन को बनाया कप्तान, फैंस ने पूछा- जितेश कहां है?
sam curran sanju samson
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Apr 2024 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 27वां मुकाबला खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टॉस के दौरान पंजाब की ओर से सैम करन बतौर कप्तान आए थे। जिससे फैंस के मन में ये सवाल उठा कि आखिरी उपकप्तान जितेश शर्मा टॉस के लिए क्यों नहीं आए। शिखर धवन चोट के कारण ये मैच नहीं खेल रहे हैं। 

बता दें कि आईपीएल के शुरू होने से पहले कैप्टन फोटोशूट में जितेश शर्मा नियमित कप्तान शिखर धवन की जगह शामिल हुए थे। कई लोगों ने सवाल उठाए कि जब जितेश शर्मा टीम के उपकप्तान थे, तो सैम करन कप्तानी करने के लिए क्यों आए? हालांकि फ्रेंचाइजी की ओर से इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया। 

राजस्थान रॉयल्स ने चोटिल जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन की जगह रोवमैन पोवेल और तनुष कोटियान को मौका दिया है। पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन भी चोटिल है और टीम इस मैच में सैम करन के नेतृत्व में उतर रही है। अथर्व तायडे को शुरुआती एकादश में शामिल किया गया है जबकि टीम में लियाम लिविंगस्टोन की वापसी हुई है।

अर्शदीप के प्रदर्शन ने जीता आकाश चोपड़ा का दिल, कहा- पंजाब के साथ-साथ भारत के लिए भी अच्छी खबर है

शिखर धवन के बगैर खेलने उतरी पंजाब किंग्स की टीम खबर लिखे जाने तक मुश्किल में थी। टीम ने आईपीएल 2024 के पावरप्ले में सबसे कम स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। पंजाब ने 6 ओवर में तीन विकेट खोकर सिर्फ 27 रन बनाए। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने 6 ओवर में दो विकेट खोकर 31 रन बनाए थे।