फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvsSA: रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर गए सैम बिलिंग्स

ENGvsSA: रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर गए सैम बिलिंग्स

South Africa vs England: दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर चले गए हैं। बिलिंग्स ने कहा है कि वह इस...

ENGvsSA: रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर गए सैम बिलिंग्स
एजेंसी,लंदनSat, 14 Dec 2019 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

South Africa vs England: दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद इंग्लिश बल्लेबाज सैम बिलिंग्स रिफ्रेश होने के लिए ब्रेक पर चले गए हैं। बिलिंग्स ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में भी नहीं खेलेंगे और अपना ध्यान आगामी घरेलू सीजन के लिए केंट के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर लगाएंगे। बिलिंग्स ने ट्वीट करते हुए इंग्लिश टीम को आगामी सीरीज के लिए शुभकामनाएं दीं।

बिलिंग्स ने लिखा, “सफेद गेंद के साथ हमारी टीम में काफी गहराई है। मैं दक्षिण अफ्रीका नहीं जाने को लेकर निराश हूं लेकिन मैं आने वाले समय में सभी फॉरमेंट्स मे बेहतर प्रदर्शन के लिए मेहनत करुंगा। सभी साथियों को शुभकामनाएं।”

कोच शास्त्री ने टी-20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग पर कहा, धौनी और राहुल भी हैं विकल्प

बिंलिंग्स ने आगे लिखा, “व्यक्तिगत तौर पर मैंने इस साल सर्दियों में किसी भी स्तर पर क्रिकेट नहीं खेलने का मन बनाया है। मैं रिफ्रेश होकर केंट के लिए खेलना चाहता हूं। मैं खुशनसीब हूं कि बीते कुछ सालों में मुझे इंग्लैंड के लिए खेलने का मौका मिला है।”

इंग्लिश टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी। टेस्ट कप्तान जो रूट को वनडे टीम में लिया गया है, जिसकी अगुवाई इयोन मोर्गन करेंगे। इंग्लैंड चार से नौ फरवरी के बीच तीन वनडे खेलेगा जिसके लिए रूट को टीम में लिया गया है। वह हालांकि टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं। तीन टी20 मैचों की सीरीज 12 से 16 फरवरी के बीच होगी।  

IPL Auction 2020: विदेशी तेज गेंदबाजों पर है कोच रिकी पोंटिंग की नजर

दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, पैट ब्राउन, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, जो डेनली, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, डेविड मलान, मैथ्यू पार्किंसन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, क्रिस वोक्स। 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरस्टो, जोस बटलर, पैट ब्राउन, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, जो डेनली, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, मैथ्यू पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, मार्क वुड।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें