DA Image
24 फरवरी, 2020|9:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साक्षी ने धोनी को कहा 'Sweetie', Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। कुछ समय पहले धोनी और साक्षी मसूरी में छुट्टियां मनाते नजर आए थे, अब एक और वीडियो सामने आया है।

ms dhoni in delhi  instgram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने पिछले साल जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड कप के समीफाइनल मैच के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। कुछ समय पहले धोनी और साक्षी मसूरी में छुट्टियां मनाते नजर आए थे, अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों दिल्ली में नजर आए। दिल्ली में एक इवेंट के दौरान साक्षी और धोनी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसमें वो लगातार धोनी को 'स्वीटी' और 'क्यूटी' बोल रही हैं और इस वीडियो में धोनी का रिऐक्शन आपका दिल जीत लेगा।

अरमान मलिक ने गाया रोमांटिक गाना, बांहों में बांहे डाले झूमते नजर आए धोनी-साक्षी-VIDEO

दिल्ली के ताज पैलेस होटल में चेकआउट के समय धोनी ने अपना सामान उठाने वाले होटल स्टाफ को ऑटोग्राफ दिया। इस दौरान साक्षी अपनी दोस्तों के साथ मिलकर धोनी का वीडियो बना रही थीं। साक्षी उन्हें लगातार स्वीटी और क्यूटी बोल रही थीं, जिस पर धोनी का रिऐक्शन भी काफी क्यूट था। धोनी ने ब्लैक टीशर्ट और जीन्स पहन रखी है। साक्षी ने जब वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो इस पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

चहल ने किया बस में धोनी की खाली सीट का जिक्र, CSK ने शेयर किया ये खास VIDEO

धोनी-साक्षी की PIC में फोटोबॉम्‍ब बने कपिल देव, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

video source: sakshisingh_r/instagram

कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी, सोफी चौधरी, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, आशीष नेहरा की पत्नी रुशमा, जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटके, जस्सी गिल, सानिया मिर्जा ने भी इस पोस्ट पर अपना कमेंट दिया है। धोनी के संन्यास की खबरें लगातार आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे, हालांकि उन्होंने अभी तक रिटायरमेंट को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। धोनी को इस बार बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया है।

comments on sakshi dhoni s video
comments on sakshi dhoni s video

वहीं टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो बीसीसीआई टीवी पर शेयर किया गया, जिसमें युजवेंद्र चहल ने बताया कि धोनी को टीम इंडिया भी बहुत मिस कर रही है और टीम बस में उनकी कॉर्नर सीट अभी भी खाली रहती है और उस पर कोई बैठता नहीं है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sakshi shared ms dhoni s video calling him sweetie and cutie is the best thing you will see on internet today ms dhoni retirement news