DA Image
11 सितम्बर, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

CSK के खिलाड़ियों से मिले धोनी, पत्नी साक्षी ने दिया यह रिऐक्शन, देखें PHOTO

suresh raina instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लिए यूएई रवाना होने से पहले अभ्यास शिविर में भाग लेने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे। धोनी यहां पहुंचने से पहले प्लेन में साथी खिलाड़ियों के साथ नजर आए। सुरेश रैना ने धोनी और टीम के कुछ दूसरे खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिस पर साक्षी धोनी ने अपना रिऐक्शन दिया है।

एम ए चिदंबरम स्टेडियम में शनिवार से शुरू होने वाले एक सप्ताह के शिविर के लिए धोनी के अलावा सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला और केदार जाधव भी यहां पहुंचे। सीएसके के एक अधिकारी ने कहा, ''टीम के 16 भारतीय खिलाड़ियों में से धोनी सहित 13 या 14 खिलाड़ी शिविर को हिस्सा होंगे। ये खिलाड़ी कोविड-19 की जांच कराकर यहां पहुंच रहे है, ऐसे में उनका अगला परीक्षण 21 अगस्त को यूएई रवाना होने से 72 घंटे पहले होगा।''

IPL 2020 शुरू होने से पहले सफेद दाढ़ी में दिखे विराट कोहली, शेयर की फोटो

वहीं, आईपीएल की तीन बार की चैंपियन टीम ने धोनी और दूसरे खिलाड़ियों के चेन्नई पहुंचने की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया है। इसके साथ ही कुछ खिलाड़ियों ने भी कैंप में पहुंचने और साथी खिलाड़ियों से मिलने की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। इसी कड़ी में सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी, मोनू सिंह, दीपक चाहर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा के साथ प्लेन के अंदर की एक तस्वीर शेयर की।

एमएस धोनी की लाड़ली जीवा को गार्डन में मिला नया दोस्त, साक्षी बोलीं-यह टूरिस्ट है

सुरेश रैना की इस तस्वीर पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए और सभी खिलाड़ियों को एक-साथ फिर से देखकर काफी खुश भी हुए। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने भी सुरेश रैना की इस तस्वीर पर कमेंट किया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- फिर से एक साथ। इसके साथ साक्षी ने दिल का इमोजी भी बनाया। 

sakshi dhoni reaction on suresh raina post

बता दें कि पिछले साल जुलाई में एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम की हार के बाद से धोनी से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। वहीं, हरफनमौला रविंद्र जडेजा को छोड़कर लगभग सभी खिलाड़ियों के शिविर में भाग लेने की उम्मीद है। सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि जडेजा व्यक्तिगत कारणों से अभ्यास शिविर में भाग नहीं लेंगे और टीम की रवानगी से पहले टूर्नामेंट स्थल पर उनसे जुड़ेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sakshi reacts as MS Dhoni reunites with members of Chennai Super Kings for IPL 2020 see post