फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी की संन्यास की खबरों को पत्नी साक्षी ने बताया बकवास, कहा-वापसी पर नजर है

एमएस धोनी की संन्यास की खबरों को पत्नी साक्षी ने बताया बकवास, कहा-वापसी पर नजर है

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर...

एमएस धोनी की संन्यास की खबरों को पत्नी साक्षी ने बताया बकवास, कहा-वापसी पर नजर है
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 31 May 2020 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकीं हैं। धोनी पिछले एक साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। वह पिछली बार भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और तभी से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी इस बार उन्हें जगह नहीं दी। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान साक्षी ने कहा कि वह लो प्रोफाइल रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं। मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं। मुझे बिलकुल नहीं पता।

उन्होंने आगे कहा कि देखिए अगर आप सोशल मीडिया पर हैं तो आपको इन चीजों के लिए तैयार रहना होता है। लोगों का अपना नजरिया है। दो दिन पहले धोनी ने 'संन्यास लिया' ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते हैं। ये अटकलें उस समय और प्रबल हो गई जब कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग पर अनिश्चितता छा गई क्योंकि धोनी इस लुभावनी टी20 लीग के जरिए भारतीय टीम में वापसी पर नजरें टिकाए बैठे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

साक्षी ने कहा, ''बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं। मेरी बेटी भी पूछ रही है कि यह कब होगी। देखते हैं। अगर क्रिकेट नहीं होता है तो पूरा परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों पर समय बिताने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा कि अगर क्रिकेट होता है तो क्रिकेट होगा लेकिन माही और मैंने पहाड़ों पर जाने की योजना बनाई है। हमने उत्तराखंड जाने की योजना बनाई है, छोटे गांवों में रहेंगे। हम सड़क के रास्ते जाएंगे जो सुरक्षित है। विमान से नहीं जाएंगे। धोनी हालांकि इस शो के लिए नहीं आए। साक्षी ने कहा कि आपको पता है कि माही कैसा है... माही इंस्टा लाइव पर बात करने नहीं आता। मुझे पता है कि फैन्स उसे लेकर दीवाने हैं। लेकिन हम सभी को पता है कि सोशल मीडिया पर वह लो प्रोफाइल हैं।

युवराज सिंह ने दिया सचिन तेंदुलकर को चैलेंज, कहा-मेरी इस सेंचुरी के रिकॉर्ड को तोड़कर दिखाएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें