DA Image
29 नवंबर, 2020|4:06|IST

अगली स्टोरी

धोनी के 39वें बर्थडे की पहली फोटो पत्नी साक्षी ने की शेयर, पांड्या ब्रदर्स आए नजर

ms dhoni 39th bday

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने 7 जुलाई 2020 को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। कोविड-19 महामारी के चलते तमाम क्रिकेटर्स इन दिनों अपने घरों में ही हैं। धोनी के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या अपने परिवार के साथ रांची पहुंचे थे। धोनी ने 39वां जन्मदिन रांची में अपने फार्महाउस पर ही मनाया। पांड्या फैमिली चार्टर प्लेन से धोनी का जन्मदिन मनाने रांची पहुंची थी। पहली बार धोनी के इस जन्मदिन की फोटो सामने आई है। धोनी की पत्नी साक्षी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, धोनी, पंखुड़ी पांड्या और जीवा नजर आ रही हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ क्या आखिरी टेस्ट खेल पाएंगे जोफ्रा आर्चर?

धोनी की इस फोटो में उनके तीन दोस्त और भी नजर आ रहे हैं, हालांकि खुद साक्षी इस फोटो में नहीं दिख रही हैं। धोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कोई फोटो या वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई थी। साक्षी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'मिसिंग द हैप्पी स्क्वायड!' धोनी ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मैच पिछले साल जुलाई में खेला था। धोनी को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ मैदान पर वापसी करनी थी।

'टी20 विश्व कप को स्थगित करने के ICC के फैसले को स्वीकार करते हैं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing the happy squad !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

आईपीएल मार्च में खेला जाना था, हालांकि कोविड-19 के चलते आईपीएल को स्थगित करना पड़ा। ऐसा माना जा रहा है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने के बाद आईपीएल का आयोजन सितंबर-अक्टूबर-नवंबर वाले विंडो में किया जाएगा। फैन्स को क्रिकेट मैदान पर धोनी की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sakshi Dhoni shared 1st ever photo of MS Dhoni s 39th Bday celebration Hardik Pandya and Krunal Pandya in the frame