फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, केएल राहुल के सपोर्ट में आए सुनील गावस्कर

टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, केएल राहुल के सपोर्ट में आए सुनील गावस्कर

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पहले मैच में पचासा ठोका, लेकिन बाद में फ्लॉप हुए। उनके सपोर्ट में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर उतरे हैं।

टीम के लिए अपना विकेट कुर्बान किया, केएल राहुल के सपोर्ट में आए सुनील गावस्कर
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 04:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर लगातार हो रही केएल राहुल की आलोचना से खुश नहीं हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान केएल राहुल ने एशिया कप 2022 के दौरान भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी पहले मैच में पचासा ठोकने के बाद दो पारियों में फेल हुए। राहुल की फॉर्म को लेकर गावस्कर बिल्कुल चिंतित नहीं हैं, बल्कि उन्होंने इस सलामी बल्लेबाज की तारीफ की है।

श्रीसंत ने भुवनेश्वर को दी बड़ी सलाह, वर्ल्ड कप को लेकर किया ये दावा

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा, 'वह वही कर रहा था, जो टीम चाहती थी उससे कि वह करे। पहले मैच में आपने उसको पचासा ठोकते हुए देखा। दूसरा मैच जो कि महज आठ ओवर का था और आपके पास सेट होने का टाइम नहीं था। उसने पहली गेंद से ही शॉट लगाने की कोशिश की और विकेट गंवा दिया। उसने टीम के लिए अपान विकेट कुर्बान कर दिया।'

'बाबर आजम की क्लास किसी और बल्लेबाज से कहीं बेहतर'

बारिश से बाधित मैच में नागपुर में राहुल ने 6 गेंद पर 10 रन बनाए थे। वहीं निर्णायक मैच में वह चार गेंद पर एक रन बनाकर चलते बने थे। गावस्कर ने कहा, 'इसी तरह आखिरी मैच में रिक्वायर्ड रनरेट 9 से ऊपर था। यह आसान नहीं होता है और इसके लिए आपको अच्छी शुरुआत चाहिए होती है। वहां भी उसने अपना विकेट कुर्बान किया।' तीन मैचों की टी20 सीरीज में राहुल का औसत 22 का रहा। 

गावस्कर ने कहा, 'मैं फिर कहूंगा विराट कोहली की तरह जब राहुल प्रॉपर क्रिकेटिंग शॉट खेलता है, तो उसे रोकना मुश्किल हो जाता है। लेकिन जब ये दोनों बल्लेबाज एक्रॉस द लाइन हवा में गेंद उड़ाते हैं, तो यह उनका मजबूत पक्ष नहीं है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper