DA Image
25 जुलाई, 2020|1:34|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, सचिन-युवराज समेत भारतीय क्रिकेटरों ने की बिग बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना

भारतीय क्रिकेटरों ने भी बिग बी के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किए। सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना समेत कई क्रिकेटरों ने अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना की। 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शनिवार देर रात (11 जुलाई)  नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमिताभ बच्चन ने खुद देर रात ट्वीट कर स्वयं यह जानकारी दी। बिग के बाद बाद अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलते ही देशभर के फैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने को लेकर प्रार्थना शुरू कर दी। भारतीय क्रिकेटरों ने भी बिग बी के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किए। सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना समेत कई क्रिकेटरों ने अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना की। 

70 साल के अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना जांच पाजिटिव आई है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अथारिटीज को जानकारी दे रहा है। परिवार के सभी सदस्यों और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है,जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।” उन्होंने आगे लिखा, “पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें।”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान कोरोना संक्रमित

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, ''अपना ध्यान रखिए अमित जी। आपके अच्छे स्वास्थ्य और जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना।''

युवराज सिंह ने ट्वीट किया, आपके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना। पूरे देश की प्रार्थना और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप हमेशा एक फाइटर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

हरभजन सिंह ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने के लिए ट्वीट किया।

विनोद कांबली ने लिखा- अभी-अभी खबर सुनी कि अमित जी और अभिषेक को कोविड-19 हो गया है। उन दोनों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। जल्द ठीक हो जाइए।

हर्षा भोगले ने लिखा- आप शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

सुरेश रैना ने ट्वीट किया- जल्दी से ठीक हो जाइए सर।

इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा- आप शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

मिताली राज ने ट्वीट किया- खबर सुनकर व्यथित हूं। जल्दी से ठीक हो जाइए सर, आप फाइटर हैं। आपने जीवन में कई लड़ाइयां जीती हैं और मैं सकारात्मक हूं कि आप इसे भी जीतेंगे!

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया- आपके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना। जल्दी ठीक हो जाइए बच्चन साब।

आकाश चोपड़ा ने भी अमिताभ बच्चन और चेतन चौहान के जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी अमिताभ बच्चन के जल्दी से ठीक होने के लिए ट्वीट किया।

प्रज्ञान ओझा ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाइए सर! दुआ है कि आपकी तबीयत जल्दी ठीक हो जाए।

बता दें कि राहत कि बात यह है कि अमिताभ की हालत स्थिर बताई जा रही है। अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भतीर् हुए हैं। हमने सभी आवश्यक अथारिटीज को जानकारी दे दी है। हमारे परिवार के अन्य सभी सद्स्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद।” उन्होंने यह भी लिखा, “बीएमसी हमारे संपर्क में है और हमें जो भी बताया जाएगा उसकी अनुपालन करेंगे।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sachin Tendulkar Yuvraj Singh Cricketing fraternity Prayers and wishes after Amitabh Bachchan tests positive for COVID 19