sachin tendulkar wishes pm narendra modi on his 69th birthday says an inspiration for all - सचिन तेंदुलकर ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर बताया प्रेरणा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर बताया प्रेरणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है।

sachin tendulkar   pm   narendra modi  twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा ने जोर-शोर से तैयारियां की है। भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह मना रही है। 

सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए मास्टर ब्लास्टर ने लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। स्वस्थ भारत और स्वच्छ भारत को लेकर आपका विजन सभी के लिए प्रेरणा है। आपका स्वास्थ्य हमेशा बना रहे। 

बता दें कि पीएम मोदी का दिन आज बहुत व्यस्त है और वह अधिकतर समय गुजरात में रहेंगे। वह नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध जाएंगे और 'नमामि नर्मदे उत्सव' की शुरुआत करेंगे। नर्मदा का जल पहली बार अपने उच्चतम स्तर पर पहुंचा है। वह केवडिया में बांध स्थल पर जाने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे।

ICC World Test Championship Point Table: एशेज सीरीज ड्रॉ के बाद ऑस्ट्रेलिया नंबर 4 पर, भारत टॉप पर बरकरार

इसके बाद वह 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और बांध'' के निकट जारी विकास परियोजनाओं का जायजा लेंगे। वह केवडिया के निकट गरुड़ेश्वर गांव में भगवान दत्तात्रेय मंदिर जा सकते हैं। पीएम मोदी ने पिछले साल अपने 68वें जन्मदिन पर अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ समय बिताया था और इसके बाद उन्होंने वहां काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना की थी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sachin tendulkar wishes pm narendra modi on his 69th birthday says an inspiration for all