DA Image
22 अक्तूबर, 2020|2:05|IST

अगली स्टोरी

राहुल तेवतिया के लिए हर्षा भोगले ने किया था ट्वीट, सचिन तेंदुलकर ने ऐसे कर दिया ट्रोल

sachin tendulkar  action images via reuters

शारजाह में खेले गए आईपीएल के एक मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने एक ओवर में पांच छक्के जड़के किंग्स इलेवन पंजाब के जबड़े से जीत को छीन लिया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर तेवतिया की तारीफों की बाढ़ सी आ गई। क्रिकेट की सभी नामचीन हस्तियों ने उनकी इस आतिशी पारी की प्रशंसा की।

इसी क्रम में राहुल तेवतिया पर किए गए एक ट्वीट को लेकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हर्षा भोगले को ट्रोल कर दिया। दरअसल, हर्षा ने अपने ट्वीट में लिखा था, "तेवतिया के लिए महसूस कर रहा हूं। लेकिन टीम हार रही है।" इसके करीब एक घंटे बाद भोगले ने फिर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था, "वह करीब-करीब हार चुका था। उसके लिए खुश हूं कि वह मैच के रुख को मोड़ सका।"

IPL 2020: राहुल तेवतिया की असाधारण पारी पर क्या बोले दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा

इसी का जवाब सचिन तेंदुलकर ने दिया। उन्होंने लिखा, "बहुत बढ़िया राजस्थान रॉयल्स और राहुल तेवतिया। किसने सोचा होगा कि राजस्थान रॉयल्स तीन गेंद शेष रहते 223 रनों का लक्ष्य हासिल कर लेगी? हर्षा, हो सकता है कि दूसरी पारी में मैदान छोटा हो गया हो।"

गौरतलब है कि राहुल तेवतिया की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी आतिशी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को शारजाह में मयंक अग्रवाल के शतक से विशाल स्कोर खड़ा करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का अपना 12 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा।

IPL 2020: धोनी को लेकर गौतम गंभीर के ट्वीट पर भड़के फैन्स, जमकर सुनाई खरी-खोटी

रॉयल्स के सामने 224 रन का लक्ष्य था। उसे आखिरी तीन ओवरों में 51 रन चाहिए थे। बड़ा लक्ष्य हासिल करने के लिए मजबूत नींव रखने वाले संजू सैमसन (42 गेंदों पर 85 रन, चार चौके, सात छक्के) और कप्तान स्टीव स्मिथ (27 गेंदों पर 50, सात चौके, दो छक्का) पवेलियन में विराजमान थे। सैमसन को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' करार दिया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sachin Tendulkar Troll Harsha Bhogle on his Tweet For Rahul Tewatia