DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन ने बेटे अर्जुन को दी खास सलाह, जानिए क्या कुछ कहा

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में टी20 मुंबई लीग खेला जिसमें बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें आकाश टाइगर्स मुंबई पश्चिम उपनगर टीम ने पांच लाख रुपये में खरीदा था।

sachin tendulkar and arjun tendulkar

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि उन्होंने अपने करियर में कभी 'शॉर्टकट' नहीं लेने की अपने पिता की सलाह पर हमेशा अमल किया और अब यही सलाह उन्होंने अपने बेटे को दी है। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में टी20 मुंबई लीग खेला जिसमें बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया।

उन्हें आकाश टाइगर्स मुंबई पश्चिम उपनगर टीम ने पांच लाख रुपये में खरीदा था। उन्होंने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम पर सेमीफाइनल भी खेला। ये पूछने पर कि क्या वो अपने बेटे को दबाव का सामना करने के लिए कोई सीख देते हैं, सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'मैंने कभी उस पर किसी चीज के लिए दबाव नहीं डाला। मैंने उस पर क्रिकेट खेलने का दबाव नहीं बनाया। वो पहले फुटबॉल खेलता था, फिर शतरंज और अब क्रिकेट खेलने लगा।'

इन मैदानों पर भारत को खेलने हैं मैच, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ राह होगी कांटों भरी

ICC WC 2019: रोहित का खुलासा- सलमान की 'रेस-4' में दिखेगा ये क्रिकेटर!

उन्होंने कहा, 'मैंने उससे यही कहा कि जीवन में जो भी करो, शॉर्टकट मत लेना। मेरे पिता (रमेश तेंदुलकर) ने भी मुझे यही कहा था और मैंने अर्जुन से यही कहा। तुम्हें मेहनत करनी पड़ेगी और फिर तुम पर निर्भर करता है कि कहां तक जाते हो।' उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि दूसरे माता-पिता की तरह वो भी चाहते हैं कि उनका बेटा अच्छा प्रदर्शन करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sachin tendulkar special advice to son arjun tendulkar