फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअर्जुन तेंदुलकर की फॉर्म में जबरदस्त वापसी, इस गेंदबाज के एक ओवर में जड़ डाले पांच छक्के

अर्जुन तेंदुलकर की फॉर्म में जबरदस्त वापसी, इस गेंदबाज के एक ओवर में जड़ डाले पांच छक्के

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन...

अर्जुन तेंदुलकर की फॉर्म में जबरदस्त वापसी, इस गेंदबाज के एक ओवर में जड़ डाले पांच छक्के
एजेंसी,मुंबईMon, 15 Feb 2021 08:00 AM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रविवार को मुंबई के 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके जिसकी बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रन से करारी शिकस्त दी। यह टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के तत्वाधान में आयोजित किया जा रहा है और कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बताया, इस वजह से भारत हो रहा है विश्व की टॉप टीमों में शामिल

इक्कीस साल के अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए। उन्होंने ऑफ स्पिनर हाशिर दाफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के जड़ दिए। अर्जुन के शानदार प्रयास के अलावा सलामी बल्लेबाज केविन डीएलमेडा (96) और चौथे नंबर के बल्लेबाज प्रगनेश खांडिलेवार (112) ने एमआईजी की शानदार जीत में अहम भूमिका अदा की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी एमआईजी ने 45 ओवर में सात विकेट पर 385 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में इस्लाम जिमखाना की टीम 41.5 ओवर में महज 191 रन पर सिमट गई।

'इसके मुंह पर डाल सकता है', पंत की कमेंट्री हुई जमकर वायरल- VIDEO

अंकुश जयसवाल (31 रन देकर तीन विकेट) और श्रेयस गुराव (34 रन देकर तीन विकेट) ने अर्जुन के साथ मिलकर विकेट हासिल किए। अर्जुन ने हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में डेब्यू किया था। उन्हें 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी के लिए खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। इससे पहले अर्जुन ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को नेट में गेंदबाजी की थी और श्रीलंका के दौरे पर भारत की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें