फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबेटे अर्जुन की गोद में बैठे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने किया यह कमेंट

बेटे अर्जुन की गोद में बैठे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने किया यह कमेंट

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। सचिन अक्सर अपने सोशल...

बेटे अर्जुन की गोद में बैठे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने किया यह कमेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 03 Sep 2020 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। सचिन अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें भी शेयर करते हैं और फैन्स को अपने उन यादगार पलों से भी रुबरु कराते हैं। इसी कड़ी में सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक पुरानी और मजेदार तस्वीर शेयर की है।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक थ्रो बैक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में सचिन अपने बेटे अर्जुन की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सचिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''जब वे आपको बेबी सिटिंग के लिए कहें.... और आप ऐसा करें।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर के साथ बनाया 'रसोड़े में कौन था' वीडियो, क्रिस गेल ने दी ये धमकी

सचिन तेंदुलकर के इस पोस्ट पर उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''केवल मैं ही यह क्यों देख रही हूं?!

sachin tendulkar instagram

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की अपने दोनों बच्चों सारा और अर्जुन के साथ खासी बॉन्डिंग हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अर्जुन का हेयरकट किया था और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सचिन और अर्जुन का यह वीडियो बेटी सारा ने बनाया था। 

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स का दूसरा कोविड-19 टेस्ट हुआ, शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करने की उम्मीद

सचिन को दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, उन्हें लोग 'क्रिकेट का भगवान' भी कहते हैं। इंटरनैशवल क्रिकेट में 100 सेंचुरी लगाने वाले तेंदुलकर दुनिया के इलौते बल्लेबाज हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल रन भी बनाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें