DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कार पार्किंग में सचिन तेंदुलकर को याद आए मिस्टर इंडिया, जानिए क्यों

sachin tendulkar  twitter

'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के पास एक समय मारुति 800 हुआ करती थी, लेकिन कारों के शौकीन सचिन के पास आज बीएमडब्ल्यू आई 8 से लेकर बीएमडब्ल्यू 750 एलआई एम स्पोर्ट, बीएम डब्ल्यू एम 5 जैसी कई गाड़ियां हैं। दिग्गज क्रिकेटर ने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह चालकरहित कार में बैठे हैं और कार खुद पार्क हो रही है। 

सचिन तेंदुलकर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- गैराज में खुद पार्क हो रही कार का गवाह बनना एक रोमांचक अनुभव है। ऐसा लगा मानो मिस्टर इंडिया ने कार का नियंत्रण अपने हाथों ले लिया है। मुझे विश्वास है कि बचा हुआ सप्ताह दोस्तों के साथ रोमांचक होगा। 

Friendship Day से पहले सचिन तेंदुलकर ने शेयर की फोटो, कांबली ने सुनाया मजेदार किस्सा

इस वीडियो को देखकर लगता है कि कार को खुद को गैराज में पार्क कर रही है, लेकिन इसमें सचिन कहीं दिखाई नहीं देते। हालांकि वीडियो में सचिन ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे हैं। सचिन ने कहा, मैं आशा करता हूं कि मैं मिस्टर इंडिया के साथ नहीं बैठा हूं। हम यहां कार पार्क की कोशिश को देख रहे हैं। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने अनिल कपूर को भी टैग किया है।

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि यह पहली ड्राइवरलैस पार्किंग कार है। यह चकित कर देने वाली है। इस छोटे से वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है। सचिन के फैन्स इस पर कमेंट पर भी कर रहे हैं। यह कार संयुक्त रूप से बोसेक और डेमलर द्वारा तैयार की गई है। इसमें पूरी तरह ड्राइवरलैस पार्किंग की सुविधा है। कंपनी यह प्रयास मर्सिडीज बेंज में कर रही हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar shares video of driverless parking car remember mr india