DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर बोले: कन्फ्यूज थे सरफराज अहमद, उनके पास नहीं था कोई विजन

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज खान भारत के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में कन्फ्यूज थे और उनकी टीम के पास कोई सोच नहीं दिखी।

sachin tendulkar jpg

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि पाकिस्तानी कप्तान सरफराज खान भारत के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में कन्फ्यूज थे और उनकी टीम के पास कोई सोच नहीं दिखी। भारत ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर पाकिस्तान को 89 रन से हराया। तेंदुलकर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा,'मुझे लगा कि सरफराज कन्फ्यूज थे क्योंकि जब वहाब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने शॉर्ट मिडविकेट लगाया था। इसके बाद जब शादाब खान आए तो उन्होंने स्लिप में एक फील्डर लगाया।' गौरतलब है कि विश्व कप इतिहास में भारत से लगातार सातवीं हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान की आलोचना हो रही है।

READ ALSO: ICC CWC 2019 : शाकिब ने ठोका नाबाद शतक, बांग्लादेश ने विंडीज को 7 विकेट से हराया

सरफराज के पास दिखी सोच की कमी
उन्होंने कहा,'ऐसे हालात में लेग स्पिनर के लिए गेंद पर पकड़ बनाना मुश्किल होता है, खासकर जब सही लेंथ और लाइन नहीं हो। यह बड़े मैच में खेलने का सही तरीका नहीं है। उनके पास सोच का बिल्कुल अभाव दिखा।' तेंदुलकर ने कहा कि पाकिस्तान का कोई गेंदबाज हालात का फायदा नहीं उठा सका और उन्हें कभी नहीं लगा कि भारत के विकेट विरोधी टीम की रणनीति की वजह से गिरे। उन्होंने कहा,'गेंद को अगर मूवमेंट नहीं मिल रही थी तो आप ओवर द विकेट गेंदबाजी जारी नहीं रख सकते। वहाब ने विकेट के इर्द गिर्द गेंद डालने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुका थी।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar says Sarfraz Ahmed was confused and Pakistani Team lacks vision against India in Cricket World Cup Match 2019 at Old Trafford Manchester