फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने किया राहुल और रोहित की जोड़ी का समर्थन, विश्व कप को लेकर कही ये बात 

सचिन तेंदुलकर ने किया राहुल और रोहित की जोड़ी का समर्थन, विश्व कप को लेकर कही ये बात 

भारतीय टीम को टी20 विश्व कप 2021 के बाद अगले दो सालों के लिए कोच और कप्तान की नई जोड़ी मिली है। कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की जोड़ी टूट चुकी है, जबकि नई जोड़ी कप्तान रोहित शर्मा और कोच...

 सचिन तेंदुलकर ने किया राहुल और रोहित की जोड़ी का समर्थन, विश्व कप को लेकर कही ये बात 
Vikash Gaurलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

भारतीय टीम को टी20 विश्व कप 2021 के बाद अगले दो सालों के लिए कोच और कप्तान की नई जोड़ी मिली है। कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की जोड़ी टूट चुकी है, जबकि नई जोड़ी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के रूप में मिली है। रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान और राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के मुख्य कोच 2023 के विश्व कप बने रहेंगे। इसी के लिए पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने उनका समर्थन किया है। 

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बैकस्टेज विद बोरिया शो में बात करते हुए कहा कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की। उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी शानदार है, दोनों आगामी विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ शॉट देंगे, उन्हें खिलाड़ियों का बहुत समर्थन है। दोनों ने पर्याप्त क्रिकेट खेला है, उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन उम्मीद मत खोइए।" साल 2022 और 2023 में भारत को दो विश्व कप खेलने हैं। 

साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया में भारत की टीम को टी20 विश्व कप खेलना है, जबकि भारत में अगले साल वनडे विश्व कप में होना है। इस तरह इस जोड़ी के पास देश को खिताब दिलाने के लिए दो मौके हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को मेगा इवेंट खेलने का काफी अनुभव है। यही कारण है कि हर कोई इस जोड़ी का समर्थन कर रहा है। इसके अलावा चयनकर्ता भी इस जोड़ी को सफल बनाने के लिए बड़े और कड़े निर्णय ले रहे हैं। 
 

epaper