फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर के पड़ोसी इस शोर से हो रहे हैं परेशान, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी इस शोर से हो रहे हैं परेशान, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है, क्योंकि सचिन के घर में निर्माण का कुछ काम चल रहा है और ये रात को 9 बजे के आसपास भी चलता है। इस वजह से पड़ोसी ने शिकायत की। 

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी इस शोर से हो रहे हैं परेशान, सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 May 2024 05:59 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई और इसके निर्माण कार्यों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, क्योंकि पिछले दिनों कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसकी शिकायत की है कि उनको निर्माण के दौरान होने वाले शोर से परेशानी हो रही है। इस बीच 5 मई को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक पड़ोसी ने भी ऐसी ही समस्या के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उनके घर में हो रहे कुछ निर्माण कार्य के तेज शोर से उनको परेशानी हो रही है। हालांकि, उनको जल्द ही सचिन के ऑफिस से फोन भी आया था कि शोर को कम किया जाएगा। 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को टैग करते हुए शख्स ने लिखा है कि मजदूरों को उचित घंटे तक काम करना चाहिए। उन्होंने रात करीब नौ बजे तक सीमेंट मिक्सर के तेज आवाज करने की भी शिकायत की। दिलीप डिसूजा ने लिखा, "प्रिय सचिन तेंदुलकर रात के लगभग 9 बज चुके हैं और सीमेंट मिक्सर जो पूरे दिन आपके बांद्रा स्थित घर के बाहर तेज आवाज कर रहा था, अभी भी वहीं है, अभी भी तेज आवाज कर रहा है। कृपया क्या आप अपने घर पर काम करने वाले लोगों से उचित घंटों का पालन करने के लिए कह सकते हैं? आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

इसी पर आगे अपडेट देते हुए दिलीप ने बताया कि उनको सचिन तेंदुलकर के ऑफिस से फोन आया और उसमें वादा किया गया कि शोर को कम किया जाएगा। उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "आगे की अपडेट के रूप में, मुझे आज दोपहर को सचिन तेंदुलकर के ऑफिस में से किसी एक बहुत ही अच्छे इंसान का फोन आया। उन्होंने उनकी बाधाओं और शोर को न्यूनतम रखने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में बताया और मुझे धैर्यपूर्वक सुनने का मौका दिया। मैं यहां अन्य शोर मचाने वालों के बारे में जितना कह सकता हूं, उससे कहीं अधिक है।" दिलीप की ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है।