फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटफिर मैदान पर लौटे सचिन तेंदुलकर, मैच से पहले जमकर की प्रैक्टिस- VIDEO 

फिर मैदान पर लौटे सचिन तेंदुलकर, मैच से पहले जमकर की प्रैक्टिस- VIDEO 

आज फिर एक बार सचिन तेंदुलकर मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। जी हां, हैरान होने की जरूरत नहीं है सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में आज से हिस्सा ले रहे हैं।...

फिर मैदान पर लौटे सचिन तेंदुलकर, मैच से पहले जमकर की प्रैक्टिस- VIDEO 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Mar 2021 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

आज फिर एक बार सचिन तेंदुलकर मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। जी हां, हैरान होने की जरूरत नहीं है सचिन तेंदुलकर सहित कई दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में आज से हिस्सा ले रहे हैं। मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने जमकर अभ्यास किया। सचिन के अलावा सहवाग सहित कई अन्य खिलाड़ी भी मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। यह टूर्नामेंट आज से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में छह देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारतीय फैंस के लिए यह काफी खुशी की बात है कि एक बार फिर से सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग पारी का आगाज करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

गिल के सस्ते में आउट होने पर लक्ष्मण ने दी चेतावनी, जानें क्या कहा

आज से छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुरू हो रहे रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा ले रही हैं।  इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच शाम से 7 बजे से खेले जाएंगे। भारत आज अपना पहला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

4th टेस्ट में भारत की जर्सी पहने पहुंचा विराट का हमशक्ल- फोटो वायरल

भारतीय टीम की अगर बात करें तो सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र  सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान, मोहम्मद कैफ के अलावा हाल ही में संन्यास लेने वाले युसूफ पठान और विनय कुमार भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। वहीं श्रीलंकाई टीम में सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान, वेस्टइंडीज की टीम में ब्रायन लारा, इंग्लैंड की टीम से पीटरसन जैसे दिग्गज खेलते हुए दिखाई देंगे। यह टूर्नामेंट एक साल पहले खेला जाना था, लेकिन कोरोना के कारण कुछ मैचों होने के बाद इस टूर्नामेंट को रोकना पड़ा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें