फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटAUS के खिलाफ गरजा इरफान पठान का बल्ला, नमन ने खेली मैच जिताऊ पारी, सचिन भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए

AUS के खिलाफ गरजा इरफान पठान का बल्ला, नमन ने खेली मैच जिताऊ पारी, सचिन भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में इरफान पठान और नमन ओझा ने शानदार पारी खेली। कप्तान सचिन तेंदुलकर ने मैच के बाद खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। शुक्रवार को फाइनल खेला जाएगा।

AUS के खिलाफ गरजा इरफान पठान का बल्ला, नमन ने खेली मैच जिताऊ पारी, सचिन भी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 09:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को पांच विकेट से हराकर एक बार फिर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। एक समय जीत इंडिया लीजेंड्स से दूर जाती दिखाई दे रही थी, लेकिन आखिरी ओवरों में इरफान पठान की तूफानी पारी ने टीम की जीत पक्की कर दी। 
श्रीलंका को पिछले साल फाइनल में हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले संस्करण का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 172 रनों के लक्ष्य को 19.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ओझा ने अपनी 62 गेंदों की नाबाद पारी में सात चौके और पांच छक्के लगाए, जबकि इस मैच को इंडिया लीजेंड्स की ओर मोड़ने वाले इरफान ने 12 गेंदों पर चार छक्के और दो चौके जड़े। नमन और इरफान ने छठे विकेट के लिए 22 गेंदों पर 50 रनों की साझेदारी करके इंडिया लीजेंड्स को लक्ष्य तक पहुंचाया।  

जसप्रीत बुमराह के चक्कर में जोफ्रा आर्चर को भी फैंस ने सुनाई खरी-खोटी, WC से बाहर होने पर IPL पर साधा निशाना

इरफान पठान और नमन ओझा की शानदार पारी को देखकर खुद टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर भी अपने आपको खिलाड़ियों की तारीफ करने से रोक नहीं सके। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके लिखा, ''टीम इंडिया का शानदार प्रयास। गेंदबाजों ने कल कठिन परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन किया। नमन ओझा और इरफान पठान की पारियों के लिए स्पेशल मेंशन, मजबूत चलते रहो!''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper