फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकश्मीर में क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर, सड़क को बना दिया मैदान

कश्मीर में क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर, सड़क को बना दिया मैदान

हाल ही में कश्मीर गए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर वहां की सड़कों पर वहीं के लोगों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। एक तरह से उन्होंने सड़क को क्रिकेट का मैदान बना दिया। 

कश्मीर में क्रिकेट खेलते नजर आए सचिन तेंदुलकर, सड़क को बना दिया मैदान
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का एक और वीडियो उनकी कश्मीर विजिट का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सचिन तेंदुलकर कश्मीर में क्रिकेट खेलते नजर आए। उन्होंने सड़क को ही क्रिकेट का मैदान बना दिया। उनके साथ दर्जनों बच्चे थे, जो वहां क्रिकेट खेल रहे थे। सचिन तेंदुलकर से भी रुका नहीं गया और वे सड़क पर ही क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए। अक्सर सचिन तेंदुलकर ऐसा करते रहते हैं।

सचिन तेंदुलकर हाल ही में एक कश्मीर में एक बैट फैक्ट्री में भी बल्ले देखते हुए नजर आए थे। उनकी बेटी सारी भी उनके साथ थी। सचिन तेंदुलकर ने इसके बाद गुलमर्ग में बच्चों के साथ क्रिकेट खेली। इसी दौरान का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें सचिन तेंदुलकर एक इंडिगो की फ्लाइट में एंट्री करते हैं तो लोग उनके लिए तालियां बजाते हुए नजर आते हैं और सचिन...सचिन...करते सुनाई पड़ते हैं। फिलहाल, आप यहां क्रिकेट खेलने का वीडियो देखिए।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट छोड़े एक दशक से भी ज्यादा समय हो गया है। सचिन तेंदुलकर अब लीजेंड्स लीग में खेलते हुए नजर आते हैं। आज भी क्रिकेट के मैदान पर सचिन उतरते हैं तो लोग सचिन...सचिन पुकारते नजर आते हैं। सचिन का क्रेज आज भी इस खेल के दिवानों में कम नहीं है। सचिन भी इस खेल को प्यार करते हैं। यही कारण है कि सचिन तेंदुलकर को वही प्यार फैंस से भी मिलता है।

क्या श्रेयस अय्यर कर रहे बहानेबाजी? NCA ने बताया फिट, फिर भी नहीं खेल रहे रणजी ट्रॉफी

सचिन अक्सर अलग-अलग वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी शेयर करते रहते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जड़ने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक फैन उनके नाम की जर्सी पहने नजर आया था। सड़क पर उन्होंने उसे रुकवाया था और उसके साथ फोटो क्लिक की थी। इस वीडियो को खुद उन्होंने शेयर किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें