फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvsAUS:आॅस्ट्रेलिया दौरे के लिए युवा पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर खुद करा रहे हैं तैयारी

INDvsAUS:आॅस्ट्रेलिया दौरे के लिए युवा पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर खुद करा रहे हैं तैयारी

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने जबसे वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच में शतक के साथ लंबे प्रारूप में अपने करियर का धमाकेदार आगाज किया है उनकी तुलना महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से होने लगी है। हाल...

INDvsAUS:आॅस्ट्रेलिया दौरे के लिए युवा पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर खुद करा रहे हैं तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,मुंबई। Thu, 08 Nov 2018 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने जबसे वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट टेस्ट मैच में शतक के साथ लंबे प्रारूप में अपने करियर का धमाकेदार आगाज किया है उनकी तुलना महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से होने लगी है। हाल ही में ये दोनों जब मुंबई के एमएआईजी क्रिकेट क्लब मैदान पर एक साथ उतरे तो क्रिकेट फैंस और आॅर्गनाइजर्स के लिए यह बहुत बड़ा मौका बन गया। टाइम्स आॅफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान एल्बो इंजुरी से उबरने की कोशिश में लगे पृथ्वी शॉ को सचिन तेंदुलकर ने थ्रो-डाउन्स पर अभ्यास भी कराया। सचिन ने पृथ्वी के साथ बातचीत भी की और उन्हें टिप्स देते हुए भी देखे गए।

पृथ्वी शॉ के लिए एक घंटे पहले मैदान में पहुंचे सचिन तेंदुलकर
अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 'सचिन तेंदुलकर, प्रशांत शेट्टी और जगदीश चव्हाण ने करीब घंटे भर तक थ्रो-डाउन्स पर पृथ्वी शॉ को बल्लेबाजी का अभ्यास कराया। सचिन ने पृथ्वी को भीगे हुए रबर बॉल से कवर्ड पिच पर गेंदबाजी की। आॅस्ट्रेलियाई दौरे के लिए अभ्यास में जुटे पृथ्वी शॉ के लिए सचिन तेंदुलकर अपने समय से करीब लगभग एक घंटे पहले एमआईजी क्रिकेट क्लब मैदान पर आ गए। उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ आॅस्ट्रेलिया में बैटिंग की परिस्थितियों पर भी चर्चा की और टिप्स दिए।' गौरतलब है कि सचिन यहां मिडिलसेक्स ग्लोबल एकेडेमी का आयोजन भी कर रहे हैं। सचिन ने शॉ की प्रशंसा में कहा कि वह बहुत तेजी से सीखने वाला खिलाड़ी है।

INDvsWI; T20: एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड कर रहा है रोहित शर्मा का इंतजार, जानें क्या कहते हैं STATS

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें