फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPIC: यूपी की इन दो बहनों ने तोड़ दिया सचिन तेंदुलकर का ये रिकॉर्ड

PIC: यूपी की इन दो बहनों ने तोड़ दिया सचिन तेंदुलकर का ये रिकॉर्ड

हाल ही में एक विज्ञापन ऑनलाइन जमकर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में उत्तर प्रदेश के भंवरी टोला गांव की दो लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। नेहा और ज्योति 2014 में अपने पिता के बीमार होने के बाद उनकी...

PIC: यूपी की इन दो बहनों ने तोड़ दिया सचिन तेंदुलकर का ये रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 04 May 2019 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में एक विज्ञापन ऑनलाइन जमकर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में उत्तर प्रदेश के भंवरी टोला गांव की दो लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। नेहा और ज्योति 2014 में अपने पिता के बीमार होने के बाद उनकी नाई की दुकान की देखभाल खुद शुरू करती हैं। इन दोनों लड़कियों ने एक ऐसे पेशे में कदम रखा, जिसे आमतौर पर पुरुषों के वर्चस्व वाला माना जाता है। 

ये दोनों बहनें दुकान चलाती हैं और अपने परिवार का पालन-पोषण करती हैं। इस विज्ञापन से क्रिकेट लीजेंड इतने प्रभावित हुए कि इनकी शॉप पर जाकर वहां शेव बनवाई। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इन लड़कियों से अपनी शेव बनवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

VIDEO: शुभमन गिल के पापा को शाहरुख खान ने दिया ये खास तोहफा

नेहा और ज्योति के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए सचिन ने इस रहस्य का भी उद्घाटन किया कि इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी से शेव नहीं बनवाई। सचिन ने लिखा- बार्बर शॉप गर्ल्स में मिलना मेरे लिए गर्व की बात है। आप इस बात को नहीं जानते होंगे कि इससे पहले मैंने कभी किसी से शेव नहीं बनवाई। लेकिन यहां यह रिकॉर्ड टूट गया। 

इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर की मदद से नेहा और ज्योति जिलेट स्कॉलरशिप से अपनी एजुकेशन और प्रोफेशनल जरुरतों को पूरा करेंगी। 

बता दें कि ऑनलाइन यह वीडियो शेयर करने के बाद 7 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस तस्वीर पर फैन्स ने जमकर कमेंट किया। नेहा और ज्योति को पूरी दुनिया में जिलेट इंडिया स्कालरशिप के लिए तारीफें मिल रही हैं। यूट्यूब पर इस एड को 1 करोड़ 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें