DA Image
9 जुलाई, 2020|5:13|IST

अगली स्टोरी

मां-बाप के साथ पुरानी ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर कर सचिन तेंदुलकर ने दिया खास मैसेज

sachin tendulkar with parents  instagram

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को कहा कि ऐसे में जब पूरी दुनिया कोविड-19 महामारी से लड़ रही है, उस समय हमें अपने मां-बाप की खास देखभाल करने की जरूरत है। सचिन ने इंस्टाग्राम पर मां-बाप के साथ अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो उनके साथ समय बिता रहे हैं। सचिन की यह फोटो आपने शायद ही पहले कभी देखी होगी।

नसीम शाह ने विराट को लेकर कहा- इज्जत करता हूं, लेकिन डरता नहीं हूं

सचिन ने पोस्ट में कहा, 'निस्वार्थ प्यार, जब हम बड़े हो रहे थे, तब हमारे मां-बाप ने हमें सपोर्ट किया और हमारी देखभाल की। मेरी जिंदगी में भी, मेरे मां-बाप ने मेरा साथ दिया, मुझे रास्ता दिखाया। उसी की वजह से आज मैं इतना बड़ा मुकाम हासिल कर पाया हूं।' उन्होंने आगे लिखा, 'इस मुश्किल समय में हमारे मां-बाप को सबसे ज्यादा हमारी जरूरत है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनका अच्छी तरह ध्यान रखें और उनकी देखभाल करें। वो सब कुछ करें जिसकी हमारे मां-बाप को जरूरत है।'

क्या हर लीक खबर के बाद चुप रहेगा इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल?

सचिन के पिता रमेश तेंदुलकर का निधन 19 मई 1999 को हुआ था। उस समय तेंदुलकर वर्ल्ड कप में खेल रहे थे। तेंदुलकर स्वदेश लौटे और पिता के अंतिम संस्कार के बाद वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने फिर से इंग्लैंड पहुंचे। तेंदुलकर ने वापस लौटने के बाद केन्या के खिलाफ सेंचुरी लगाई थी। तेंदुलकर अपने पिता के काफी करीब थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sachin Tendulkar gave a special message by sharing old black and white photo with parents