DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर के इस नेक काम ने जुटाए पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए 15 लाख

Sachin Tendulkar during the New Delhi Marathon at Jawaharlal Nehru Stadium in New Delhi.(PTI)

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हजारों धावकों के साथ आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नयी दिल्ली मैराथन में हिस्सा लिया और पुलवामा आंतकी हमलों के शहीदों के परिवारों के लिये 15 लाख रूपये जुटाये। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चार रेस में प्रत्येक के शुरू होने से पहले तेंदुलकर ने 'कीपमूविंग पुश-अप चैलेंज के अंतर्गत 10 पुश-अप किये और धावकों से इसमें उनके साथ जुड़ने का आग्रह किया।

तेंदुलकर ने कहा, ''यहां से जो भी राशि मिलेगी, उसके किसी अच्छे कार्य के लिये दान में दिया जायेगा। इसे शहीदों के परिवारों को दिया जायेगा। मुझे पूरा भरोसा है कि आप भावनाओं को समझते हैं और उम्मीद करते हैं कि आप सभी हमारे साथ इस अभियान में साथ हैं। पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की मौत हो गयी थी।

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं ये बॉलीवुड स्टार
 
इन चार रेस -फुल मैराथन, हाफ मैराथन, टाइम्ड 10 किमी और पांच किमी स्वच्छ भारत रन- में हजारों धावकों ने हिस्सा लिया। तेंदुलकर ने इतने धावकों की भागीदारी पर कहा, ''मैं इतने सारे बच्चों की भागीदारी देखकर खुश हूं। इतने सारे व्यस्कों को देखकर भयभीत नहीं होना और मैराथन में भाग लेना जिंदगी का बड़ा कदम होता है। आप अगली पीढ़ी हो जो हमारे देश की बागडोर संभालोगे। आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के ब्रांड दूत तेंदुलकर ने स्टेडियम से मैराथन को हरी झंडी दी।

ICC Test Rankings: भारत टॉप पर बरकरार, श्रीलंकाई खिलाड़ियों को जबरदस्त फायदा 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar does push ups in delhi marathon runs as event raises Rs 15 lakh for Pulwama terror attack victims