DA Image
8 अप्रैल, 2021|6:38|IST

अगली स्टोरी

सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, 27 मार्च को हुए थे कोरोना पॉजिटिव

sachin  tendulkar  twitter

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो 27 मार्च को कोविड-19 पॉजिटिव हुए थे। इसके बाद उनको 2 अप्रैल को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वो कुछ दिन घर में क्वारंटाइन रहेंगे। सचिन हाल में  रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी करते नजर आए थे। इस टूर्नामेंट में भारत लीजेंड्स की ओर से खेलने वाले सचिन समेत चार खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकले थे। 

सचिन ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद ट्वीट किया कि अस्पताल से अभी घर लौटा हूं और कुछ दिन घर पर क्वारंटीन रहूंगा। आराम करूंगा। मैं आप सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं सभी मेडिकल स्टाफ का ऋणी हूं और वे एक वर्ष से अधिक समय से इसी तन्मयता के साथ कठिन परिस्थिति में काम किए जा रहे हैं।

सचिन के अलावा एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान भी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव निकले थे ।रायपुर में खेले गये इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सचिन की अगुवाई में जीत दर्ज की थी। सचिन ने अपने हॉस्पिटल में भर्ती होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। सचिन ने ट्वीट कर कहा लिखा था कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा। सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

एबी डिविलियर्स बोले- इस साल आईपीएल को और एन्जॉय करूंगा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sachin Tendulkar discharged from hospital after recovering from COVID19