फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुंबई में बारिश का मजा लेते दिखे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने बनाया वीडियो

मुंबई में बारिश का मजा लेते दिखे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने बनाया वीडियो

कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित अपने घर में ही बिताया है। सावन के इस महीने में मुंबई में जमकर बारिश हो रही है। इस...

मुंबई में बारिश का मजा लेते दिखे सचिन तेंदुलकर, बेटी सारा ने बनाया वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 15 Jul 2020 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित अपने घर में ही बिताया है। सावन के इस महीने में मुंबई में जमकर बारिश हो रही है। इस बीच सचिन ने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया है। बुधवार को सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सचिन मानसून की बारिश का मजा लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो को उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने बनाया है।

सचिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पसंदीदा महिला कैमरामैन सारा तेंदुलकर ने मुझे कैमरे में कैद किया। बारिश की बूंदें मेरे बचपन की यादें ताजा कर देती हैं।' बारिश के मौसम में सचिन एक दम छोटे बच्‍चे की तरह मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर लाइक्स आ रहे हैं।

ग्रीम स्वान ने की टीम इंडिया के पेस अटैक की तारीफ, जानें क्या कुछ कहा 

बता दें कि मानसून के इस सीजन में मुंबई में जमकर बारिश हो रही है। राज्य के कई ईलाकों में अगले 18 घंटों तक बहुत तेज बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। सचिन की बात करें तो उन्होंने हाल ही में आईसीसी नियम पर अपनी राय दी थी। सचिन ने कहा था कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) को अंपायर कॉल्स से डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) को मुक्त करना चाहिए।

यह फैसला पूरी तरह से उस पर निर्भर करता है, जो तकनीक दिखाती है। उन्होंने कहा कि कितने फीसदी गेंद स्टंप्स को हिट कर रही थी यह मैटर नहीं करता, यदि डीआरएस दिखाता है कि गेंद स्टंप को हिट कर रही थी तो उसे आउट दिया जाना चाहिए।

पंत ने धोनी को बताया फेवरेट बैटिंग पार्टनर, तारीफ में कहीं बड़ी बातें 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें