फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को दी बधाई, बोले- आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल...

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को दी बधाई, बोले- आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल...

महान सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके बेटे की जन्म की बधाई दी और कहा कि आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल शख्स जुड़ गया है। विराट ने बेटे के नाम अकाय कोहली रखा है। 

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को दी बधाई, बोले- आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 07:32 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारत के मौजूदा समय के सबसे सफल बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को बेटे के जन्म की बधाई दी है। विराट कोहली ने मंगलवार 20 फरवरी की रात को इस बात की घोषणा की कि वे 15 फरवरी को फिर से एक बच्चे के पिता बने हैं। विराट ने बताया था कि उन्होंने अपने बेटे और नाम अकाय कोहली रखा है। सचिन ने भी उनको बधाई भेजी है और कहा है कि आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल शख्स जुड़ गया है। इस अवसर पर आपको ढेरों शुभकामनाएं। 

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के एक्स पोस्ट के जवाब में लिखा, "आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल सदस्य अकाय के आगमन पर विराट और अनुष्का को बधाई! जैसे उसका नाम खुशियों से भरा है, वैसे ही वह आपकी दुनिया को अंतहीन खुशी और हंसी से भर दे। यहां उन रोमांचों और यादों के बारे में बताया गया है जिन्हें आप हमेशा संजोकर रखेंगे। दुनिया में आपका स्वागत है, लिटिल चैंप!" 

विराट ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा था, "हमें सभी को यह बताते हुए दिल से बेहद खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे गुजारिश करते हैं कि इस समय हमारे निजी जीवन का सम्मान करें। प्यार और आभार।" 

इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा खतरा राह से हटा, क्या रांची में टेस्ट सीरीज होगी बराबर? 

बता दें कि विराट कोहली जब इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से हटे थे तो उसी समय ये अंदाया लगाया गया था कि विराट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान पत्नी अनुष्का के साथ रहना चाहते हैं। इसके बाद वे अगले तीन टेस्ट मैचों से भी हट गए, क्योंकि वे लंदन चले गए थे। अब सीरीज के चौथे मैच से पहले उन्होंने जानकारी दी है कि वे फिर से पिता बने हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें