sachin tendulkar congratulates dada sourav ganguly on being elected the BCCI President - सचिन तेंदुलकर ने 'दादी' सौरव गांगुली को दी मजेदार अंदाज में बधाई DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर ने 'दादी' सौरव गांगुली को दी मजेदार अंदाज में बधाई

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर मजेदार अंदाज में बधाई दी है।

sachin tendulkar  sourav ganguly  satish bate ht photo

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर मजेदार अंदाज में बधाई दी है। सौरव गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के अध्यक्ष हैं। उनका बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है, क्योंकि इस पद के लिए सिर्फ एक ही नामांकन भरा गया है और वह गांगुली का ही है। ऐसे में गांगुली को पूर्व भारतीय क्रिकेटरों से जमकर बधाई मिल रही हैं। वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण के बाद अब सचिन तेंदुलकर ने भी सौरव गांगुली को बधाई दी है। 

सचिन तेंदुलकर ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है। सचिन तेंदुलकर ने इस ट्वीट में गांगुली को 'दादी' कहा है। बता दें कि 'दादा' के नाम से मशहूर सौरव गांगुली को कुछ खिलाड़ी प्यार से 'दादी' भी कहते हैं। सचिन तेंदुलकर भी उन्हीं में से एक हैं।

BCCI में कुछ ऐसी होगी सौरव गांगुली की नई टीम, देखें फोटो

2021 में पहली बार होगा महिला अंडर-19 विश्व कप, जानें कहां होगा आयोजन

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए चुने जाने पर बधाई दादी.... मुझे यकीन है, आप आगे भी भारतीय क्रिकेट के लिए ऐसे ही योगदान देते रहेंगे जैसे हमेशा दिया है। आपकी नई टीम को शुभकामनाएं, जो कार्यभार संभालेगी। 

वीरेंद्र सहवाग ने भी गांगुली को नई भूमिका के लिए बधाई दी और साथ ही कहा कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए महान पल है। सहवाग ने ट्वीट किया, “दादा सौरव गांगुली को बधाई। देर है पर अंधेर नहीं है। आपका अध्यक्ष बनना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। मैं समझता हूं कि यह भारतीय क्रिकेट में आपके अतुलनीय योगदान की एक कड़ी होगी।”

बता दें कि गांगुली का निर्विरोध बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष चुना जाना तय है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे जय शाह बीसीसीआई के अगले सचिव होंगे। जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव और अरुण धूमल कोषाध्यक्ष के पद पर बैठेंगे। महिम उपाध्यक्ष होंगे। बृजेश पटेल का अगला आईपीएल चेयरमैन बनना तय है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sachin tendulkar congratulates dada sourav ganguly on being elected the BCCI President