फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर ने रॉस टेलर को दी रिटायरमेंट की बधाई, कहा- आप क्रिकेट के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं

सचिन तेंदुलकर ने रॉस टेलर को दी रिटायरमेंट की बधाई, कहा- आप क्रिकेट के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं

न्यूजीलैंड के महान खिलाड़ी रॉस टेलर सोमवार 4 अप्रैल को नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मैच में हैमिल्टन के मैदान पर अपना अंतिम मुकाबला खेलने उतरे। 16 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर को रॉस टेलर

सचिन तेंदुलकर ने रॉस टेलर को दी रिटायरमेंट की बधाई, कहा- आप क्रिकेट के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Apr 2022 08:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के महान खिलाड़ी रॉस टेलर सोमवार 4 अप्रैल को नीदरलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मैच में हैमिल्टन के मैदान पर अपना अंतिम मुकाबला खेलने उतरे। 16 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर को रॉस टेलर ने अलविदा कह दिया है। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम ने उन्हें एक सीरीज व्हाइटवॉश के साथ एक आदर्श विदाई दी, जबकि भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने न्यूजीलैंड के महान खिलाड़ी के लिए एक एक विदाई ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आप युवाओं के आदर्श रहेंगे। 

रॉस टेलर के खिलाफ 24 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने कीवी दिग्गज को खेल का महान दूत करार दिया। उन्होंने रॉस टेलर का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "आप खेल के एक महान राजदूत रहे हैं! आपके खिलाफ खेलना शानदार रहा। जिस तरह से आपने वर्षों से खुद को ढालने के लिए खुद को फिर से तैयार किया, वह क्रिकेटर बनने के इच्छुक सभी छोटे बच्चों के लिए एक प्रेरणा है। शानदार करियर के लिए हार्दिक बधाई।" 

दाएं हाथ के बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच में विनिंग कैच लिया, क्योंकि न्यूजीलैंड ने सोमवार को सेडॉन पार्क में नीदरलैंड को 115 रनों से हराकर 3-0 से व्हाइटवॉश पूरा किया। यह आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में न्यूजीलैंड की लगातार छठी जीत थी। इस मैच में रॉस टेलर ने मैच में 16 गेंदों में 14 रन बनाए और लोगान वैन बीक के हाथों कैच आउट हो गए। उन्होंने 18199 रन इंटरनेशनल क्रिकेट में न्यूजीलैंड के लिए बनाए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें