फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया ये चैलेंज, कहा- एक हफ्ते में पूरा करो- VIDEO

सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया ये चैलेंज, कहा- एक हफ्ते में पूरा करो- VIDEO

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने अच्छे दोस्त और पूर्व टीममेट विनोद कांबली को मंगलवार (21 जनवरी) को एक चुनौती दी है। इस चुनौती को पूरा करने के लिए उन्होंने विनोद कांबली को एक सप्ताह का समय भी...

सचिन तेंदुलकर ने विनोद कांबली को दिया ये चैलेंज, कहा- एक हफ्ते में पूरा करो- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Jan 2020 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने अच्छे दोस्त और पूर्व टीममेट विनोद कांबली को मंगलवार (21 जनवरी) को एक चुनौती दी है। इस चुनौती को पूरा करने के लिए उन्होंने विनोद कांबली को एक सप्ताह का समय भी दिया। दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने 2017 में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ एक गाना गाया था- 'क्रिकेट वाली बात'। यह गाना उन्होंने युवा खिलाड़ियों को समर्पित किया था, जो विश्व कप खेल रहे थे। अपने मित्र कांबली को टैग करते हुए सचिन ने लिखा, मिस्टर कांबली, मैं आपको चुनौती देता हूं। मेरे गाने का रैप बनाइये। इसके लिए आपके पास एक सप्ताह का समय है। 

इस मूल गाने में एक जगह सचिन तेंदुलकर बहुत से क्रिकेटरों का नाम लेते हैं, जो 80 के दशक से टीम इंडिया में खेले। चुनौती में तेंदुलकर ने कांबली से उन सभी के नाम पूछे और रैप करने के लिए कहा।

INDvNZ: वनडे टीम में केदार जाधव का नाम देख भड़के फैन्स, सुनाई खरी-खरी

INDvsNZ: केएल राहुल या ऋषभ? सुनील गावस्कर ने किया इस खिलाड़ी को सपोर्ट

सचिन ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, ''मैंने कांबली को एक सप्ताह का समय दिया है। उनके पास 28 जनवरी तक समय है। यदि वह नहीं जानते कि इस गाने को कैसे गाया जाता है, तो उन्हें मेरा अहसानमंद होना चाहिए।''

Thank your for your lovely gift 🎁 Master. I absolutely loved it.
This one is for you! 🎤 🎶 @sachin_rt pic.twitter.com/CbpXBTJg4t

— VINOD KAMBLI (@vinodkambli349) January 18, 2020

सचिन और कांबली एक ही स्कूल में पढ़े, एक ही कोच से उन्होंने क्रिकेट सीखा, एक ही स्कूल के लिए खेले और दोनों एक साथ देश के लिए खेले। दोनों ने स्कूल में ही ऐतिहासिक साझेदारी की। दोनों के बीच 664 रन की भागीदारी हुई। सचिन ने नाबाद 326 और कांबली ने नाबाद 349 रन बनाए थे। दोनों ने श्रद्धा आश्रम विद्यामंदिर की तरफ से सेंट जेवियर स्कूल के खिलाफ यह पारी खेली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें