अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन तेंदुलकर ने इस टीम से तोड़ा नाता, दिया ये इमोशनल मैसेज

sachin tendulkar

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स में हिस्सेदारी खत्म कर दी है। आईएसएल क्लब ने रविवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। केरला ब्लास्टर्स ने कहा, 'सचिन का शानदार समर्थन रहा है और केरला ब्लास्टर्स फुटबाल क्लब (केबीएफसी) को अपना योगदान देने के लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं। वह हमेशा येलो आर्मी के सदस्य रहेंगे। अब हम खेल, फैन और केरल के लोगों की भावना के लिए काम करना जारी रखेंगे।' 

बयान में कहा गया, 'आईक्वेस्ट, चिरंजीवी और अलु अरविंद के पास क्लब का 80 प्रतिशत हिस्सेदारी था। ये तीनों ने अब क्लब में सचिन के 20 फीसदी हासिल करने के लिए एक अंतिम करार किया है।” पिछले दो दिनों से मीडिया के एक वर्ग में ऐसी खबरें आ रही थी कि संयुक्त अरब अमीरात के अरबपति एम ए यूसुफ ने सचिन से हिस्सेदारी खरीद ली है। 

ASIA CUP: पाकिस्तान के वो पांच खिलाड़ी जो भारत के लिए बन सकते हैं खतरा

सचिन 2014 के पहले संस्करण से इस फ्रेंचाइजी का चेहरा थे। इंडियन सुपर लीग के नए सत्र की शुरुआत से पहले केरल ब्लास्टर्स टीम में अपनी हिस्सेदारी बेचने के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि उनके दिल का एक हिस्सा हमेशा इस फुटबाल फ्रेंचाइजी के लिए धड़कता है।

तेंदुलकर ने बयान में कहा, ''पांचवें साल में यह महत्वपूर्ण है कि क्लब अगले पांच साल और इसके बाद के लिए आधारशिला तैयार करे। साथ ही यह मेरे लिए समय था कि मैं अपनी भूमिका पर विचार करूं। इस पर विचार करने और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने सह प्रमोटर के रूप में केरल ब्लास्टर्स के साथ अपने जुड़ाव से बाहर निकलने का फैसला किया है।

ASIA CUP:शोएब के बाद पाक के इस खिलाड़ी ने बेगम के कहने पर बदला लुक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sachin tendulkar breaks association with kerala blasters isl indian super league