DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सचिन ने की विनोद कांबली को गेंदबाजी, लेकिन ICC ने दिया नो बॉल

सचिन तेंदुलकर ने वर्षों बाद नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने इसमें मास्टर ब्लास्टर की गलती पकड़ ली।

sachin tendulkar bowls to vinod kambli jpg

सचिन तेंदुलकर ने वर्षों बाद नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने इसमें मास्टर ब्लास्टर की गलती पकड़ ली। सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की जिसमें वह मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में नेट्स पर विनोद कांबली को गेंदबाजी कर रहे हैं। तेंदुलकर ने इस वीडियों के साथ कैप्शन में लिखा, 'विनोद कांबली के साथ नेट्स में लौटने पर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। यह हमें शिवाजी पार्क पर हमारे बचपन के दिनों की याद दिला रहा है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि मैं और विनोद हमेशा एक ही टीम में खेले। एकदूसरे के खिलाफ कभी नहीं खेले।'

तेंदुलकर के इस ट्वीट पर आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मजाकिया अंदाज में रिप्लाई किया। आईसीसी ने नेट्स में गेंदबाजी करते हुए सचिन की तस्वीर के साथ अपने समय के दिग्गज अंपायर रहे स्टीव बकनर की एक तस्वीर को साझा किया। तेंदुलकर की गेंदबाजी वाली तस्वीर में उनका पांव पॉपिंग क्रीज से बाहर दिखाई दे रहा है और स्टीव बकनर अपनी तस्वीर में नो बॉल का इशारा कर रहे हैं। आईसीसी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'अपना फ्रंट फुट देखिए सचिन तेंदुलकर।' आईसीसी का इशारा सचिन की गेंद को नो बॉल करार देने की तरफ था। गौरतलब है कि सचिन और विनोद कांबली स्कूल क्रिकेट में 'शारदाश्रम विद्या मंदिर' के लिए खेला करते थे।

 

READ ALSOL: जानिए IPL 2019 में कैसा रहा भारत की विश्व कप टीम में शामिल खिलाड़ियों का प्रदर्शन

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar bolwed against Vinod Kambali for the very first time but ICC Points Out Front Foot No Ball