फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर ने अजीत अगरकर से पूछा दिलचस्प सवाल- अब आप सेलेक्टर हैं तो बताइए कि...

सचिन तेंदुलकर ने अजीत अगरकर से पूछा दिलचस्प सवाल- अब आप सेलेक्टर हैं तो बताइए कि...

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर को 46वें जन्मदिन पर मजाकिया अंदाज में विश किया। सचिन ने पूर्व ऑलराउंडर अगरकर से एक दिलचस्प सवाल पूछा, जिसपर फैंस ने भी जमकर रिएक्ट किया।

सचिन तेंदुलकर ने अजीत अगरकर से पूछा दिलचस्प सवाल- अब आप सेलेक्टर हैं तो बताइए कि...
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर सोमवार (4 दिसंबर) को 46 साल के हो गए। अगरकर को जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिलीं। क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों और फैंस ने अपने-अपने अंदाज में शुभमकामाएं दीं। वहीं, महान बल्लेपबाज सचिन तेंदुलकर ने चीफ सेलेक्टर को मजाकिया अंदाज में विश किया। उन्होंने अगरकर से दिलचस्प सवाल पूछा कि आपने जन्मदिन मनाने के लिए कौन-सा प्लेस चुना?

सचिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, ''हैप्पी बर्थडे अजीत। अब आप सेलेक्टर हैं तो यह बताइए कि आपने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए कौन-सा प्लेस सेलेक्ट किया?'' सचिन की इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर रिएक्ट किया। कई लोगों ने सचिन के विश करने के तरीके की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ''हा हा हा सचिन इसमें बहुत अच्छे होते जा रहे हैं।'' अन्य ने कहा कि सुरेश रैना, युसूफ पठान के बाद अब अगरकर को पोएटिक विश।

बता दें कि सचिन ने रैना के बर्थडे पर लिखा था, ''सुरेश रैना का एक फैन दूसरे फैन को क्या बताएगा? 'रैना है तेरे दिल में', हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त। हमेशा हमारे दिल में 'रैना!' सचिन ने यूसुफ के जन्मदिन पर लिखा, ''अगर यूसुफ पठान ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए स्टेडियम बुक किया, सभी गेंदबाजों को स्टैंड में खाना परोसा जाएगा। क्योंकि यहीं पर उन्हें गेंदबाजों को ट्रीट करना पसंद है - पार्क के बाहर। सबसे बड़े हिटर्स में से एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं!''

गौरतलब है कि अगरकर जुलाई 2023 में चीफ सेलेक्टर बने थे। वह 1998 से लेकर 2007 तक इंटरनेशनल क्रिकेट में एक्टिव रहे। उन्होंने भारत के लिए 26 टेस्ट, 191 वनडे और टी20 मैच खेले। वह साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने आईपीएल में 42 मैच खेले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें