फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAustralia Bushfire: चैरिटी मैच में कोच होंगे तेंदुलकर-वाल्श

Australia Bushfire: चैरिटी मैच में कोच होंगे तेंदुलकर-वाल्श

चैंपियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के धुरंधर गेंदबाज कर्टनी वाल्श ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों के लिए धनराशि जुटाने के लिए चैरिटी क्रिकेट मैच में रिकी पोंटिंग एकादश और शेन...

Australia Bushfire: चैरिटी मैच में कोच होंगे तेंदुलकर-वाल्श
एजेंसी,सिडनीTue, 21 Jan 2020 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

चैंपियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के धुरंधर गेंदबाज कर्टनी वाल्श ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों के लिए धनराशि जुटाने के लिए चैरिटी क्रिकेट मैच में रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वॉर्न एकादश के कोच होंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार 'बुशफायर क्रिकेट बैश' आठ फरवरी को खेला जाएगा। क्रिकेट के सामाजिक सरोकार से जुड़े अहम दिन 'द बिग अपील' पर यह मैच खेला जा रहा है। 

सचिन तेंदुलकर और कर्टनी वाल्श इस मैच में रिकी पोंटिंग, शेन वॉर्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वॉटसन, माइकल क्लार्क, एलेक्स ब्लैकवेल जैसे धुरंधरों की टीम के कोच होंगे। स्टीव वॉ और मेल जोंस भी टीमों से जुड़ेंगे। 

रोहित शर्मा ने शेयर की युजवेंद्र चहल की शर्टलेस PIC, ऐसे किया ट्रोल

साक्षी धोनी ने शेयर किया माही का बाइक कलेक्शन, देखें- PICS

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबटर्स ने कहा, ''हम सचिन और वाल्श का ऑस्ट्रेलिया में स्वागत करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। दोनों बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं और हमें उनका बेताबी से इंतजार है।'' इस मैच से होने वाली कमाई ऑस्ट्रेलियाई रेडक्रास को जाएगी। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से 29 लोग मारे गए और 2000 से अधिक घर तहस-नहस हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें