DA Image
1 जून, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

South Africa vs England T20 Series: तीसरे टी20 मैच के बीच मैदान पर आई 'वंडर वुमन', रोकना पड़ा मैच- Video वायरल

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 223 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इंग्लैंड ने पांच गेंद और पांच विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया था।

south africa vs england t20 series

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच 16 फरवरी (रविवार) को सेंचुरियन में खेला गया। इस मैच के दौरान मैदान पर एक 'वंडर वुमन' घुस आई, जिसके चलते कुछ समय के लिए मैच रोकना पड़ा। एक क्लाइमेट एक्टिविस्ट मशहूर सुपरहीरो कैरेक्टर 'वंडर वुमन' की तरह ड्रेस पहन कर मैदान पर घुसी। इस क्लाइमेट एक्टिविस्ट का मकसद लोगों को पॉल्यूशन को लेकर जागरुक करना था। इंग्लैंड की पारी के दौरान जब जेसन रॉय आउट होकर पवेलियन लौटे, तो यह सबकुछ हुआ। दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 223 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे इंग्लैंड ने पांच गेंद और पांच विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया था।

SAvENG: मोर्गन की तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी की

क्लाइमेट एक्टिविस्ट मैदान पर दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डिकॉक के पास सबसे पहले पहुंचीं, जो उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे थे। डिकॉक से बातचीत करने के बाद इस एक्टिविस्ट ने उन्हें एक फेस मास्क थमाया, जिसे उन्होंने अपने चेहरे पर लगाया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन भी इस बातचीत में शामिल हो गए और वंडर वुमन को हाइ-फाइव दिया और अपने लिए भी एक मास्क लिया।

36वां जन्मदिन मना रहे हैं डिविलियर्स, जल्द हो सकती है टीम में वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिरक इस मैच के दौरान पॉल्यूशन को लेकर कई प्रोटेस्टर 'सुपरहीरो' की ड्रेस में मैदान पर पहुंचे। ग्रीनपीस अफ्रीका के अपने फेसबुक पेज पर इस मैच के दौरान हुए प्रोटेस्ट को लेकर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए और इंग्लैंड ने पांच गेंद शेष रहते ही पांच विकेट गंवाकर 226 रन बनाकर जीत अपने नाम कर ली। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन इस जीत के हीरो रहे और उन्होंने 22 गेंद पर नॉटआउट 57 रनों की पारी खेली। इस तेज तर्रार फिफ्टी के साथ ही मोर्गन ने अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sa vs eng t20 series south africa vs england t20 international series Wonder Woman interrupts SA vs ENG 3rd T20I to raise air pollution awareness watch video here