फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSAvENG 2nd Test: इंग्लैंड को झटका, आर्चर और बर्न्स भी हुए चोटिल

SAvENG 2nd Test: इंग्लैंड को झटका, आर्चर और बर्न्स भी हुए चोटिल

इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स ने चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पूर्व गुरुवार को यहां अंतिम नेट अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया। तेज गेंदबाज आर्चर ने दायीं...

SAvENG 2nd Test: इंग्लैंड को झटका, आर्चर और बर्न्स भी हुए चोटिल
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 03 Jan 2020 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और रोरी बर्न्स ने चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पूर्व गुरुवार को यहां अंतिम नेट अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया। तेज गेंदबाज आर्चर ने दायीं कोहनी में दर्द के कारण लगातार दूसरे दिन अभ्यास में भाग नहीं लिया जबकि बर्न्स क्रिकेट अभ्यास से पहले फुटबाल खेलते समय चोटिल हो गये थे। उनके दायें टखने पर चोट लगी है।

इंग्लैंड के एक प्रवक्ता ने कहा कि वे बर्न्स और आर्चर दोनों के स्कैन के परिणाम का इंतजार कर रहे है। उन्होंने कहा कि आर्चर का शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। अगर आर्चर नहीं खेलते हैं तो इंग्लैंड के पास किसी तेज गेंदबाज को बाहर किये बिना आफ स्पिनर डॉम बेस को खिलाने का मौका रहेगा।

इंग्लैंड के अधिकतर खिलाड़ी इस समय बुखार से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड को पहले टेस्ट में हार मिली थी। अब उसकी कोशिश न्यूलैंडस मैदान पर खेले जाने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच को जीत बराबरी करने की है।

NZ से आगे निकल बस पाकिस्तान से इस खास मामले में पीछे रह जाएगा

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें